पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आयोजन:केंद्र के 7 वर्ष कार्यकाल पूरा होने पर भाजपाइयों ने गरीबों को खिलाया खिचड़ी, मास्क व सैनिटाइजर का किया वितरण

कांडी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लोगों को खिचड़ी खिलाकर सेवा दिवस मनाया गया

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 7 वर्ष कार्यकाल पूरा होने पर क्षेत्रीय विधायक के निर्देश पर डंडई मंडल के भाजपाइयों ने प्रत्येक पंचायत के एक एक टोला में सेवा दिवस मनाया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने टोला के कुछ लोगों को मास्क एवम सैनिटाइजर का वितरण किया। वहीं कुछ जगहों पर ग्रामीणों को खिचड़ी खिला कर सेवा दिवस मनाया। प्रखंड क्षेत्र के रारो पंचायत केे बागीझरिया टोला में भाजपा किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद गुप्ता व अनुसूचित जाति मोर्चा के मंडल अध्यक्ष दिलवर कुमार , टीपूर टोला में भाजपा महिला मोर्चा के जिला अध्यक्ष अनिता गुप्ता व सुनील विश्वकर्मा , करके के भुईयां कॉलोनी में मनोज कुमार सिंह और भाजपा के मंडल अध्यक्ष श्रवण चंद्रवंशी, सोनेहरा भुईयां टोला में मंडल उपाध्यक्ष अशोक प्रसाद व श्याम लाल शाह, डंडई हरदियादामर परहिया टोला में विनोद कुमार गुप्ता और विधायक प्रतिनिधि दिनेश राम , झोतार पंचायत के मोहनिया टोला में 20 सूत्री अध्यक्ष उत्तिमदेव प्रजापति और अखिलेश यादव तथा तसरार पंचायत के चकरी डोरी गांव में अनुमंडलीय विधायक प्रतिनिधि अलख निरंजन प्रसाद तथा रामाधार यादव के नेतृत्व में टोला के लोगों को मास्क और सैनिटाइजर वितरण किया गया।

वही लोगों को खिचड़ी खिलाकर सेवा दिवस मनाया गया। मौके पर विधायक प्रतिनिधि दिनेश राम ने कहा कि क्षेत्रीय विधायक भानु प्रताप शाही के निर्देश पर प्रखंड क्षेत्र के कई टोला मोहल्लों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सात वर्ष कार्यकाल पूरा होने पर सेवा दिवस मनाया गया। इस दौरान लोगों को कोरोना से बचाव को लेकर जागरूक किया गया।वही सुझाव दिया गया कि गांव के अधिक से अधिक लोग कोरोना का वैक्सीन लें। और जांच भी कराएं । मास्क लगाकर चलें। कहा कि भाजपा क्षेत्र के हर गरीब गुरबा का पार्टी है। लोगों के साथ हमेशा खड़ा रहने के लिए संकल्पित है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल को दो वर्ष पूरे हो गए हैं। कोरोना संकट के बावजूद भी देश स्वास्थ्य, सड़क, बिजली, पानी समेत मूलभूत सुविधाओं के लिए आत्मनिर्भर हो रहा है। मौके पर भाजपा मंडल प्रभारी पंकज विश्वकर्मा ने कहा कि यह समय सेवाभाव का है। जिसके तहत पार्टी कार्यकर्ता सेवा के लिए तत्पर हैं। भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता गांव-गांव गए और लोगों को कोरोना से बचाव और रोकथाम के लिए जागरूक किए। भाजपा महिला मोर्चा के जिला अध्यक्ष अनिता गुप्ता ने कहा कि देश को कोरोना से बचाने में प्रधानमंत्री का अहम भूमिका है। उनके नेतृत्व में क्षेत्रीय विधायक और पार्टी के लोग दिन रात मेहनत कर रहे हैं।

कांडी में भाजपा के केंद्र में लगातार सात साल पूर्ण होने पर आयोजित सेवा दिवस के मौके पर भाजपा नेता सह कांडी पंचायत के मुखिया ने कांडी अस्पताल में टीका लेने आए लोगों के बीच फल का वितरण किया। प्रधानमंत्री के द्वितीय कार्यकाल के दो वर्ष पूरा होने के उपलक्ष्य में 30 मई को भाजपा सेवा दिवस के रूप में मना रही है। इस मौके पर भाजपा नेता विनोद प्रसाद ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कांडी में कोरोना का टीका लेने आए सभी लोगों को फल प्रदान किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि देश का चतुर्दिक विकास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एकमात्र लक्ष्य है। जो इन सात वर्षों में साफ परिलक्षित हुआ है। इसी उपलक्ष्य में 30 मई को भाजपा सेवा दिवस के रुप में मना रही हैं। इस मौके पर अनूप राम सहित कई लोग उपस्थित थे। उधर भाजपा के हरिहरपुर मंडल ने भी सेवा दिवस मनाया। इसकी जानकारी देते हुए भाजपा के हरिहर पुर मंडल अध्यक्ष विनोद बिहारी द्विवेदी ने कहा कि प्रदेश एवं जिला नेतृत्व के निर्देशानुसार सेवा दिवस के तहत 10 गांवों को चयनित किया गया। चयनित गांवों में जाकर लोगों के बीच खाद्य सामग्री, साबुन, सैनिटाइजर, बिस्कुट एवं मास्क का वितरण किया गया।

खबरें और भी हैं...