पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:अस्पतालकर्मी पर कार्रवाई के लिए थाने में दिया गया आवेदन

कांडी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आवेदन में कहा गया है कि बुधवार को शटरिंग खोलने के दौरान सेप्टिक टैंक में मौजूद सभी लोग दम घुटने से बेहोश हो गए थे

प्रखंड अंतर्गत डुमरसोता गांव के मृतक के परिजन ने कांडी थाना में आवेदन देकर संजय प्रसाद उर्फ चनू पर कार्रवाई करने की मांग की है। कांडी प्रखंड अंतर्गत डुमरसोता गांव निवासी दिनेश मेहता पिता स्व केश्वर मेहता ने कांडी थाना में आवेदन देकर कांडी बाजार निवासी संजय प्रसाद उर्फ चनू पर कार्रवाई करने की मांग की है। थाना में दिए गए आवेदन के अनुसार अखिलेश दुबे के घर में सेप्टिक टैंक में लगे शटरिंग खोलने के दौरान विषैले गैस से हुए चार लोगों की मौत का दोषी मानते हुए कार्रवाई की मांग की गई है।

आवेदन में कहा गया है कि बुधवार को शटरिंग खोलने के दौरान सेप्टिक टैंक में मौजूद सभी लोग दम घुटने से बेहोश हो गए थे। परिजनों द्वारा आनन-फानन में उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कांडी लाया गया। जहां डॉक्टरों की गैरमौजूदगी में अस्पताल में उपस्थित संजय प्रसाद उर्फ चनू ने कुछ देर तक घायल लोगों को अस्पताल के अंदर नहीं जाने दिया। आधे घंटे के बाद अंदर ले जाने के बाद संजय प्रसाद ने स्वयं सभी को मृत घोषित कर दिया। जबकि सभी लोगों की सांसें चल रही थी। संजय प्रसाद अपने निजी वाहन से सभी लोगों को रेफरल अस्पताल मझिआंव ले जाने की बात कह रहा था। परिजनों द्वारा अपने निजी गाड़ी से ले जाने की बात कहने पर उसने घायलों को रेफर करने से मना कर दिया। दिनेश मेहता ने थाना प्रभारी से इस कुकृत्य के लिए संजय प्रसाद पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। इस संबंध में अपना पक्ष रखते हुए संजय प्रसाद ने कहा कि उक्त घटना में मेरी कोई गलती नहीं है। मुझे साजिश के तहत फंसाया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें