पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अधिष्ठापन:15वें वित्त से चापाकल लगाने की मांग

कांडी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 15वें वित्त निधि से संबंधित मार्गदर्शन में चापाकल का अधिष्ठापन शामिल नहीं है

प्रखंड मुखिया संघ ने प्रखंड के पठारी क्षेत्र में पेयजल के लिए समस्या ग्रस्त गांव में चापाकल लगाए जाने की अनुमति अनुमति मांगी गई है मौके पर मौजूद विभिन्न पंचायतों के मुखिया ने प्रखंड विकास पदाधिकारी कांडी जॉन टुडू को एक संयुक्त आवेदन पत्र समर्पित करते हुए इस आशय की मांग की है उन्होंने लिखा है कि सौर ऊर्जा चालित एक संयंत्र लगाने में तीन लाख 84 हजार रुपए खर्च होते हैं। इतनी राशि में छह चापाकल लगाए जा सकते हैं। जिससे बहुत बड़ी आबादी लाभान्वित हो सकती है।

कहा है कि 15वें वित्त निधि से संबंधित मार्गदर्शन में चापाकल का अधिष्ठापन शामिल नहीं है। जबकि स्थानीय समस्या को देखते हुए कुछ चापाकल लगाया जा चुका है। इस स्थिति में 15वें वित्त की राशि से चापाकल लगाए जाने की प्रखंड विकास पदाधिकारी से अनुमति मांगी गई है। आवेदन देनेवालों में खुटहेरिया पंचायत की मुखिया अनिता देवी, कांडी पंचायत के मुखिया विनोद प्रसाद, डुमरसोता पंचायत की मुखिया रामकली देवी, सरकोनी पंचायत की मुखिया मीना देवी, गाड़ा खुर्द पंचायत की मुखिया आरती कुमारी, बलियारी पंचायत की मुखिया संध्या देवी, पतरिया पंचायत की मुखिया रिंकी देवी के नाम शामिल हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें