एक दिवसीय मौन धरना:पंंजाब की घटना के विरोध में भाजपाइयों ने मौन व्रत रखा

कांडी19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड के कांडी - केतार मुख्य सड़क स्थित शहीद जगदेव प्रसाद चौक के समीप शुक्रवार को प्रखंड के सभी भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा मंडल अध्यक्ष श्रीकांत पांडेय के नेतृत्व में एक दिवसीय मौन धरना दिया। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान पंजाब सरकार द्वारा सुरक्षा में की गई लापरवाही व उनके इशारे पर प्रधानमंत्री के विरुद्ध की गई नारेबाजी के खिलाफ नारेबाजी की।

दिन के 11 बजे से 1 बजे तक मौन व्रत रख इस घटना पर कड़ा विरोध जताया व पंजाब में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की।जबकि गुरुवार की देर शाम भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष रामलाल दुबे के नेतृत्व में पतीला चौक पर कैंडल मार्च निकालकर विरोध जताया गया। इस दौरान कांडी मंडल महामंत्री शशि रंजन दुबे, विनोद प्रसाद व रामलखन चंद्रवंशी के अलावे उदय मेहता, सुनील मेहता, शंकर मेहता, विनोद सिंह, सुजीत गुप्ता व चंदन पांडेय सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं ने कैंडल मार्च निकालकर व पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध जताया।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता रामलखन प्रसाद ने कहा कि जो राज्य सरकार प्रधानमंत्री को सुरक्षा नहीं दे सकता है उसे सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है। पंजाब की चन्नी सरकार द्वारा की गई घोर लापरवाही अक्षम्य है।वहां जल्द से जल्द सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लागू होना चाहिए।

खबरें और भी हैं...