पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छापामारी:अवैध धंधों के खिलाफ कांडी पुलिस का अभियान रहा जारी

कांडी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गुप्त सूचना के आधार पर भरतपहाड़ी गांव के यमुना साव के किराना दुकान में छापामारी की गई

थाना की पुलिस ने अपराध एवं अवैध धंधों के खिलाफ चलाए जा रहे अपने अभियान को जारी रखते हुए शराब के एक अवैध कारोबारी को गिरफ्तार किया है। उक्त व्यक्ति अपनी किराना दुकान में अवैध रूप से देसी विदेशी शराब रखकर उसका धंधा किया करता था। मालूम हो कि इस तरह के धंधेबाजों के खिलाफ कांडी थाना की पुलिस जिला के पुलिस कप्तान एस श्रीकांत राव खोत्रे के निर्देश पर सघन छापामारी अभियान चलाए हुए है।

ताजा मामले में पुलिस ने थाना क्षेत्र के भरतपहाड़ी गांव निवासी यमुना साव को अवैध शराब बेचने के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। कांडी थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर भरतपहाड़ी गांव के यमुना साव के किराना दुकान में छापामारी की गई। इस दौरान दुकान से 600 एमएल का 20 बोतल कड़क नामक शराब, 300 एमएल का 25 बोतल कड़क व 300 एमएल का 12 बोतल चैंपियन अवैध देशी शराब बरामद किया गया है। अवैध शराब बिक्री करने के आरोप में यमुना साव को थाना कांड संख्या 04/21 के तहत भारतीय दंड विधान की धारा 272, 273, 229 व 47ए उत्पाद अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में गढ़वा जेल भेज दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser