पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:बिहार में धान रोप रहे कांडी के युवक की वज्रपात से मौत, 5 अन्य की भी जान गई

कांडी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिहार के औरंगाबाद की घटना, पांच मृतकों में कांडी के मजदूर का साला और बहनोई भी शामिल
Advertisement
Advertisement

कांडी थाना क्षेत्र के लमारी कला गांव निवासी एक युवक की अन्य चार लोगों के साथ वज्रपात से मौत हो गई। मजदूरी करने गया युवक धान की रोपनी में काम कर रहा था। इसी दौरान वह अन्य मजदूरों के साथ वज्रपात की चपेट में आ गया। लमारी कला के बृक्ष रजवार के 21 वर्षीय पुत्र अशोक कुमार की मौत बिहार के औरंगाबाद जिला में अवस्थित अंकोरहा के माड़र गांव में हो गई। वह बतौर मजदूर खेत में काम कर रहा था। काम करने के दौरान ही वज्रपात में उसकी मौत हो गई। युवक अशोक गुरुवार को अपने रिश्तेदारों के साथ माड़र गांव के बली सिंह के खेत में धान की रोपनी करने गया था।

शुक्रवार की दोपहर धान की रोपनी खेत में हुए वज्रपात में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य चार लोग बुरी तरह घायल हो गए। अशोक अपने भाई व बहनोई के साथ वहां काम करने गया था। जहां काम के दौरान ही वज्रपात से वह चल बसा। इस घटना में अशोक के साथ उसके बहनोई की भी मौके पर ही मौत हो गई। अंकोरहा पुलिस द्वारा शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम कराया गया।

तत्पश्चात पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया। शनिवार को शव मृतक के पैतृक आवास पर लमारी कला गांव में लाया गया। इस हृदय विदारक घटना से पूरा गांव एकबारगी स्तब्ध रह गया। जहां ननद और भौजाई एक साथ विधवा हो गई थीं। शव के गांव पहुंचते ही पूरे इलाके में की भीड़ टूट पड़ी। परिजनों के चीत्कार से मौके पर सैकड़ों लोगों की आंखें नम हो गईं। शनिवार को पंडी नदी में शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement