पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बिजली की समस्या:रामबांध गांव में कई दिनों से बिजली नहीं

कांडी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड अंतर्गत राणाडीह पंचायत के रामबान्ध गांव के लोग पिछले कई दिनों से बिजली नही होने से अंधेरे में रहने के लिए लाचार हैं। जबकि ग्रामीण क्षेत्र में बरसात के मौसम में विषैले जीव जंतुओं का काफी खतरा रहता है। इस परिस्थिति में लोग खेतों में काम करके या पालतू पशुओं को चरा खिलाकर अंधेरे में ही खाने-पीने व सोने के लिए मजबूर हैं। ऐसी स्थिति में कभी भी बड़ी घटना हो सकती है। ग्रामीणों ने गांव में बिजली की समस्या को दूर करने की मांग को लेकर कांडी स्थित बिजली सब स्टेशन में एक लिखित आवेदन देकर गांव में बिजली बहाल करने की मांग की है।

विभाग के प्रबंधक के नाम दिए आवेदन में कहा है कि रामबान्ध गांव में पिछले 15 दिनों से बिजली बाधित है। फॉल्ट को ठीक करने के लिए विभाग के लाईन मैन नंदन बैठा को बुलाने पर पैसा की मांग किया जाता है। साथ ही पैसा नहीं मिलने पर गाली गलौज भी किया जाता है। उक्त लाइन मैन धमकी देता है कि जहां जाना है तुम लोग जाओ। मेरा कोई कुछ नही बिगाड़ सकता। रामबान्ध गांव के ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए कहा कि लाइन मैन नंदन बैठा अभी तक गांव से लगभग 10 हजार रुपये की वसूली कर चुका है।

ग्रामीणों ने पदाधिकारियों से रामबान्ध गांव में व्याप्त बिजली की समस्या को जल्द दूर करने व लाइन मैन पर उचित कार्रवाई करने की मांग की है। आरोप लगाने वालों में मुकेश कुमार, उपेन्द्र पाल, सुरेन्द्र पाल, नंदलाल कुमार, महेंद्र रजक, राजेश कुमार, गोपाल साह, प्रवीण पाल, गुड्डू कुमार पाल, आनंद कुमार, बाबूलाल कुमार, छोटू कुमार पासवान सहित कई लोग शामिल थे।

खबरें और भी हैं...