पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:लोगों ने अपराध और अवैध धंधों पर कार्रवाई को लेकर संतोष जताया

कांडी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना प्रांगण में पुलिस अधिकारियों, पंचायत प्रतिनिधियों, समाज के गणमान्य व्यक्तियों व पत्रकारों की बैठक बुलाई गई। इस दौरान थाना क्षेत्र की वर्तमान स्थिति की समीक्षा की गई। मौजूद लोगों ने समाज की वर्तमान स्थिति परिस्थिति बयान करते हुए वांछित कार्रवाई की जरूरत बताई।

उपस्थित लोगों ने कहा कि विगत एक महीने के अंदर अपराध, महुआ शराब के निर्माण व बिक्री पर काफी नियंत्रण हुआ है। फलस्वरूप वातावरण में कुछ परिवर्तन आना शुरू हुआ है। इसमें पुलिसिया कार्रवाई का प्रमुख योगदान है। लोगों ने इसे जारी रखने की जरूरत बताई। कांडी पंचायत के मुखिया विनोद प्रसाद द्वारा सबसे पहले सबों को नये साल की बधाई दी गई।

मुखिया द्वारा कांडी के ठाकुर मुहल्ला, मदरसा की बगल वाली गली व नयनाबार गांव में सड़क पर पानी बहाने का मामला उठाया। कहा कि इससे आम जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। इसपर तत्काल नियंत्रण आवश्यक है। विनोद प्रसाद ने कांडी बाजार में आए दिन सड़क जाम की समस्या से निजात दिलाए जाने को लेकर चारों तरफ से आने वाले यात्री वाहनों को उसी तरफ बाजार से बाहर स्टैंड बनाकर रोक दिए जाने की जरूरत बताई।

ताकि बाजार क्षेत्र में मेन रोड पर आने जाने में कठिनाई नहीं हो। कहा कि इतनी चौड़ी सड़क होने के बावजूद आड़े तिरछे गाड़ियों को खड़ा करने से पैदल चलना भी मुश्किल हो जाता है। शिवपुर पंचायत के मुखिया व उप मुखिया प्रतिनिधि द्वारा देवडीह स्कूल सहित पंचायत क्षेत्र के कई गांवों में एक साथ कई कई मंडली में जुआ खेला जाता है।

जुआ खेलने पर प्रतिबंध लगाने का आग्रह किया गया। वहीं सोनभद्र आदर्श इंटर कॉलेज कांडी के इर्द-गिर्द मनचलों द्वारा चक्कर लगाने की शिकायत की गई। कहा गया कि इससे छात्राओं के आने जाने व पढ़ाई करने में काफी कठिनाई होती है। खरौंधा पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि मुन्ना ठाकुर ने विजय राघव मंदिर से मूर्ति चोरी के मामले का अविलंब उद्भेदन करने की जरूरत बताई। कहा कि मूर्ति चोरी हुए 20 महीना बीत चुका है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser