पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:दिन में रेकी कर रात में चोरी करनेवाले रंगे हाथ गिरफ्तार

कांडी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने थाना अंतर्गत सेमौरा गांव स्थित एक पक्के मकान में रात्रि करीब 2 बजे घर का ताला तोड़ते दो व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया। जिसमें एक सीजन खरवार पतलोई थाना+जिला मिर्जापुर का रहने वाला दूसरा रोहित खरवार विदेशी टोला थाना-अकोढ़ीगोला जिला रोहतास को रंगे हाथ दौड़ा कर पकड़ा गया।

इस संबंध में थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार दोनों अपराधियों को थाना कांड संख्या-27/21धारा-380/511 अंकित कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

उल्लेखनीय है कि दोनों अभियुक्तों ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में कांडी थाना कांड संख्या-25/21 धारा-457/380. में चोरी करने की बात स्वीकार किया है। जिसके निशानदेही पर एक बड़ा संदूक, एक बक्सा, तीन साड़ी, एक तकिया, कुछ कपड़े, बक्से में रखा कागज, एक टूटा हुआ ताला, चांदी का दुल्हन बिछिया, चांदी की सिकरी, चांदी का दो बिछिया, सोने जैसा दिखने वाला नाक का नथिया, दो नया साड़ी व एक दुल्हन चुनरी बरामद किया गया है। साथ ही पूछताछ के क्रम में अभियुक्तों ने आस पास के क्षेत्रों में कई कांडों को अंजाम देने की बात स्वीकारी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें