पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मामला दर्ज:अलग-अलग मामलों के 5 आरोपी धराए एक नाबालिग को भेजा गया रिमांड होम

कांडी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने विभिन्न अलग अलग मामलों के पांच प्राथमिकी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जबकि एक नाबालिग को मोबाईल चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर संप्रेक्षण गृह मेदिनीनगर भेजा गया। थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने बताया कि थाना कांड संख्या 108/21 के अभियुक्त खरौंधा गांव निवासी राहुल कुमार व सुबोध मेहता को लोहे का गन्ना का रस निकालने वाले मशीन की चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

उक्त दोनों अपराधियों ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि भुड़वा गांव निवासी राजू पासवान के साथ मिलकर हम तीनों ने खरौंधा गांव के संजय मेहता के मशीन की चोरी कर मझिआंव में एक कबाड़ी की दुकान में बिक्री किया हूं। उनकी निशानदेही पर मझिआंव कबाड़ी की दुकान से पुलिस ने मशीन की बरामदगी की।उधर एक दूसरे मामले में थाना कांड संख्या 76/21 दिनांक 13 जून 2021 के प्राथमिकी अभियुक्त डेमा गांव के सतबहिनी टोला निवासी विनोद पाल,इंद्रनाथ पाल व वीरेन्द्र पाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

खुटहेरिया गांव के बदरुद्दीन अंसारी ने उक्त तीनों के खिलाफ थाना में मामला दर्ज कराया था। साथ ही क़म्हारडीह सोनभद्र उत्तरप्रदेश के रहने वाले रवि कुमार के द्वारा थाना में दायर कांड संख्या 60/21 के तहत मोबाईल चोरी के आरोप में एक नाबालिग को मोबाइल के साथ पकड़ा गया। जिसे रिमांड होम मेदिनीनगर भेजा गया। उसके पास से रेडमी नोट 9 प्रो मोबाइल जब्त किया गया है।

खबरें और भी हैं...