पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बरामद:कांडी में बंदूक बनाने का सामान ले जा रहे सात अपराधी गिरफ्तार

कांडी3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अपराधियाें से एक बाेरा निर्मित-अर्धनिर्मित हथियार, नकद, बाइक व नकद बरामद

कांडी थाना की पुलिस को हथियार व हथियार बनाने के उपकरणों के साथ सात अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। सबसे पहले गिरफ्तार किए गए चार अपराधियों की निशानदेही पर तीन और अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी देते हुए गढ़वा के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बहामन टूटी ने कहा है कि कांडी पुलिस को गश्ती के दौरान भरत पहाड़ी गांव में एक बोरा में बंद सामग्री को मोटरसाइकिल पर बांधकर ले जाते हुए कुछ लोग दिखे। जो पुलिस बल को देखकर भाग खड़े हुए।

पुलिस ने उन्हें खदेड़ कर पकड़ लिया। काले रंग की टीवीएस स्टार सिटी मोटरसाइकिल नंबर जेएच 14 ई 0475 पर बांधकर ले जाए जा रहे बोरे की जांच करने पर उसमें पॉइंट 315 बोर का एक नाली अर्द्ध निर्मित राइफल, अवैध देशी भरठुआ बंदूक, सात राउंड का अर्ध निर्मित देसी रिवाल्वर, डबल बैरल अर्ध निर्मित देसी कट्टा व 12 बोर का अर्द्ध निर्मित देसी कट्टा बरामद किया गया। इसके साथ आईटेल का मोबाइल जिसका नंबर 9523144674, सैमसंग का सफेद मोबाइल, विवो का मोबाइल नंबर 6204831576 व सैमसंग का मोबाइल नंबर 7870642474 के साथ ₹11000 नगद बरामद किए गए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें