पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आग लगी:कांडी में होटल के सिलेंडर से आग दुकानें छोड़कर भागे दुकानदार

कांडीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हादसे के डर से बीडीओ और पुलिस ने मेन रोड से आवागमन रोक दिया

कांडी मेन बाजार स्थित झारखंड राज्य ग्रामीण बैंक के सामने सोमवार की दोपहर लक्की भोजनालय में रखे गैस सिलिंडर में अचानक आग लग गई। सिलिंडर में आग की लपटें निकलती देख पास पड़ोस के दुकानदार भयभीत होकर अपनी अपनी दुकान छोड़ दूर भाग खड़े हुए। इधर सड़क से गुजरने वाले राहगीरों में भी भगदड़ मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने सिलिंडर से और कहीं आग पकड़ने से पहले ही बालू व मिट्टी डालकर आग बुझाने का भरसक प्रयास किया।

वहीं बीडीओ जॉन टुडू के प्रयास से नवल इंडेन गैस एजेंसी के कर्मियों द्वारा आग पर काबू पाने के लिए फ़ायर सिलेंडर का भी प्रयोग किया गया। लेकिन तब तक आग काबू से बाहर हो चुकी थी। वहीं सिलिंडर फटने के बाद बड़े हादसे की डर से बीडीओ व कांडी पुलिस ने मुख्य सड़क के दोनों तरफ से लोगों के आवागमन पर रोक लगाए रखा। लेकिन सिलिंडर फटने से बच गया।

घंटो तक काफी देर के बाद गैस खत्म होने पर स्वतः आग का जलना बन्द हो गया। सिलिंडर में आग पकड़ने के कारणों का कोई पता नहीं चला है। वहीं कयास लगाया गया कि गैस सिलिंडर के रेगुलेटर से गैस लीक होने से यह घटना हुई हो। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि यदि समय रहते लोगों ने सतर्कता नहीं बरती होती तो कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था। गनीमत रही कि हादसा होने से बच गया। सिलिंडर फटने पर बड़ा हादसा हो सकता था।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें