पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लिखित आवेदन:महिला ने थाने में आवेदन देकर दूसरी शादी करने की मांगी इजाजत

कांडी5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पति से तंग आकर पत्नी रीना देवी ने पुलिस को आवेदन देकर दूसरी शादी करने की अनुमति मांगी है। इस मामले में थाना क्षेत्र के ग्राम चटनिया निवासी इंद्रदेव यादव ने अपनी लड़की रीना की शादी हिंदू रीति रिवाज से भवनाथपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मझिगावां निवासी स्वर्गीय विष्णु देव यादव के पुत्र अरविंद यादव से लगभग 10 वर्ष पूर्व की थी। लेकिन अरविंद यादव के द्वारा रीना देवी को नहीं रखा गया।

परिजनों ने कई बार पंचायती भी किया। लेकिन वहनहीं माना। इंद्रदेव यादव का आरोप है कि दामाद अरविंद यादव पलामू जिला के मोहम्मद गंज निवासी अपने मामा रामचंद्र यादव की पत्नी लालती देवी से अवैध संबंध बनाकर रहने लगा। इस बात की जानकारी होने पर रीना देवी ने अरविंद यादव के खिलाफ कांडी थाना में लिखित आवेदन दिया। उक्त आवेदन के आलोक में कांडी थाना में केस कांड संख्या 102/ 2019 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई।

वहीं इस संबंध में रीना देवी ने बताया कि केस में अरविंद यादव प्रतिवादी ने अपना बेल करा लिया। हमें हमेशा धमकी देता है कि जितना केस करना है या पंचायत करा लो तुमको कभी नहीं रखेंगे। रीना देवी ने साफ तौर से इस संबंध में पुलिस अधीक्षक एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को आवेदन देकर अपनी हार मानते हुए केस नहीं लड़ने एवं अपनी उम्र ना निकले जिसको लेकर दूसरी शादी करने के लिए गुहार लगाई है।

वही रीना देवी बताया कि अवैध संबंध के चलते उसने मुझे स्वीकार नहीं किया। वह हमेशा वही रहता है। इसलिए एसपी एवं डीएसपी को आवेदन देकर दूसरी शादी की गुहार लगाई हूं।

खबरें और भी हैं...