पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आवेदन:कांडी में संस्था के प्रधान सचिव को जान मारने की धमकी... प्राथमिकी

कांडी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • समाज हित में किया गए कार्य कुछ लोगों को नागवार गुजरता है

प्रखंड क्षेत्र के डूमरसोता गांव निवासी सह स्वयंसेवी संस्था दृष्टि यूथ ऑर्गनाइजेशन के प्रधान सचिव शशांक शेखर को जान से मारने की धमकी दी गई है। इस बाबत शशांक ने हरिहरपुर ओपी को लिखित आवेदन देकर फेसबुक पर कांडी नाम से बने पेज का गलत इस्तेमाल करने की बात कही है। इस क्रम में जान से मारने की धमकी देने, गाली-गलौज करने व छवि धूमिल करने की नीयत से की गई पोस्ट के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है। फेसबुक पर कांडी नाम से बने एकाउंट पर रोहित कुमार नाम के व्यक्ति की ओर से की गई अभद्र टिप्पणी की कॉपी प्रिंट करा कर आवेदन के साथ पुलिस को सौंपा गया है। शशांक के साथ ओपी को आवेदन देने पहुंचे करीब दो दर्जन लोगों ने दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग किया है।

गलत धंधे में लगे लोगों की साजिश : शशांक :

शशांक ने ओपी को आवेदन देने के बाद पत्रकारों को बताया कि गैर सरकारी संगठन दृष्टि यूथ ऑर्गनाइजेशन के प्रधान सचिव होने के नाते भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने व जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए मैं हमेशा तैयार रहता हूं। कई बार लोगों के साथ ज्यादती होने पर उनके सहयोग में खुल कर उनका सहयोग करता हूँ। इसी बात को लेकर समाज हित में किया गए कार्य कुछ लोगों को नागवार गुजरता है। इसी बात को लेकर उसे क्षति पहुंचाने की नीयत से फेसबुक पर उक्त पोस्ट किया गया है। जिसकी जांच कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाए। इस मामले में हरिहरपुर ओपी प्रभारी शौकत खान ने कहा कि मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर मुखिया प्रतिनिधि रमाकांत मेहता, बीडीसी श्रवण मेहता, दिनेश कुमार, लालजी सिंह, बिंदु मेहता सहित कई लोग शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें