पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नियुक्ति:विनय कुमार पांडेय बने इंटक के प्रखंड अध्यक्ष

कांडी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मजदूरों की समस्या का समाधान उनका लक्ष्य

संपूर्ण गढ़वा जिला विशेषकर कांडी प्रखंड में असंगठित मजदूरों की पूरी फौज निवास करती है। यह ऐसी परिस्थिति में है जबकि कांडी प्रखंड के बड़ी संख्या में मजदूर संगठित क्षेत्र में भी काम करते हैं, लेकिन अपने प्रखंड के मजदूरों की दशा व दिशा पर आजतक किसी जन प्रतिनिधि व अधिकारी ने ध्यान नहीं दिया। आलम यह है कि परदेश में खतरनाक परिस्थितियों में काम करते हुए दर्जन डेढ़ दर्जन मजदूरों की प्रतिवर्ष मौत हो जाती है, लेकिन आलम है कि काल के गाल में समाने वाले मजदूर और उसके आश्रितों के हक अधिकार, उनके कष्ट एवं दुखों के निवारण के लिए लड़ने वाला कोई नहीं है।

इस पीड़ा को उन्होंने निकट से महसूस किया है। मुझे मजदूरों की जिम्मेवारी मिली है। इसे मैं बखूबी निभाते हुए मजदूर हित में काम करूंगा। यह कहना है कांडी प्रखंड के नव मनोनीत इंटक अध्यक्ष विनय कुमार पांडेय का। कांडी प्रखंड के पीपरडीह गांव निवासी उपेंद्र नाथ पांडेय के पुत्र विनय कुमार पांडेय को भारतीय राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस अर्थात इंटक का कांडी प्रखंड अध्यक्ष मनोनीत किया गया है। इसकी जानकारी देते हुए पांडेय ने कहा कि राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस यानि इंटक के जिलाध्यक्ष सुशील चौबे द्वारा उन्हें प्रखंड अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है। जिसे वे ईमानदारी व कर्तव्य निष्ठा के साथ निभाएंगे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें