पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:सीबीआई ने सीआईपी से पूछा... बिना टेंडर 20 वर्ष तक कैसे काम करती रही एजेंसी

कांकेएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ज्ञापन सौंपते कांग्रेस नेता।
  • सुरक्षा एजेंसी की गड़बड़ी पर निदेशक से मांगा जवाब

केंद्रीय मनोचिकित्सा संस्थान, कांके में सिक्योरिटी एजेंसी द्वारा की गई गड़बड़ी मामले में सीबीआई ने संस्थान से जानकारी मांगी है। बिना टेंडर और एग्रीमेंट के एजेंसी किस प्रकार इतने साल से काम कर रही है। सीबीआई ने संस्थान के निदेशक से जवाब मांगा है। निदेशक डॉ. दया राम से सुरक्षा कर्मियों को न्यूनतम मजदूरी भुगतान में गड़बड़ी के संबंध में सूचना मांगी गई है। सीबीआई के पत्र के बाद से सीआईपी प्रशासन की नींद खुल गई है। अब लगभग 20 साल के बाद संस्थान ने टेंडर निकाला है।

सीआईपी में भ्रष्टाचार पर कांग्रेस ने निदेशक को सौंपा ज्ञापन

सीआईपी में कथित तौर पर व्याप्त भ्रष्टाचार को लेकर गुरुवार को कांग्रेस के जिला अध्यक्ष सुरेश कुमार बैठा के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपा गया। कहा कि संस्थान में खरीदारी, मरम्मत, आपूर्ति सहित अन्य सेवाएं बिना नियमों का ख्याल रखे करवाई जा रही है। निजी सुरक्षा एजेंसी को कम वेतन देने, ईपीएफ राशि का अंशदान कम करने, ग्रेचुएटी और बोनस का भुगतान नहीं करने पर सवाल उठाते हुए कार्रवाई की मांग की।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें