पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हत्या:परिजनों का बयान-साथियों ने घर से बुला दारा सिंह काे मारी थी गाेली

कर्णपुरा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पूर्व टीएसपीसी कमांडर हत्या मामले में प्राथमिकी दर्ज

केरेडारी थाना क्षेत्र के जोरदाग स्थित झुमरीटांड़ के पास तीन मुहान रोड पर मंगलवार को हथियारबंद अपराधियों द्वारा टीएसपीसी के पूर्व कमांडर दारा सिंह उर्फ नरेंद्र सिंह की गोली मार कर हत्या किए जाने के मामले में मंगलवार देर शाम एफआईआर दर्ज हो गया। मृतक के बड़े भाई शैलेंद्र सिंह के बयान पर कांड संख्या 95/2020 धारा 302/34 के तहत मामला दर्ज हुआ है। इस कांड में एक नामजद बालूमाथ, लातेहार निवासी दारा सिंह के करीबी मित्र अमरेश राणा व अन्य के खिलाफ केरेडारी थाना में मामला दर्ज कर किया गया है। पुलिस इस घटना को लेकर जांच में जुटी है। वहीं मृतक के परिजनों ने बताया कि दारा पिछले एक साल से घर पर ही रह रहा था।

अमरेश उसका करीबी मित्र था। वह घर पर आया जाया करता था। 13 सितंबर को अमरेश दारा से मिलने घर पर आया और एक रात रुक भी गया। वह केटीएम बाइक से आया था। 14 सितंबर को दो साथी और पल्सर से आए फिर चारों दोनों बाइक से कहीं निकल गए। जो लोग पल्सर से आये थे, दोनों मास्क पहने थे जिससे उन्हें नहीं पहचान पाया। बताया कि उसके साथियों ने ही विश्वास में लेकर उसकी हत्या की है। इधर घटना के बारे में पुलिस को जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक 15 सितंबर को दो बाइक से चार लोग पगार, चट्टीबारियातु के रास्ते जोरदाग मोड़ की तरफ जा रहे थे। पल्सर में जो लोग थे दस मिनट पहले झुमरीटांड मोड़ के पास पहुंच गए और वहां के दोनों होटल से लोगों को पिस्टल लहरा कर व धमका कर भगा दिया। फिर दोनों चूल्हा में पानी डाल दिया। तुरंत पीछे से केटीएम बाइक पर सवार दो लोग आए उसी में एक को उतार कर पिस्टल से आठ-दस गोली दाग कर निकलते बने। बताया जा रहा है कि अमरेश राणा का ससुराल बड़कागांव में है इसलिए केरेडारी व बालूमाथ पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए संयुक्त छापामारी अभियान चला रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें