छापामारी:ब्राउन शुगर के साथ युवक गिरफ्तार, कार जब्त

कर्णपुरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

केरेडारी थाना क्षेत्र के पगार करबला मैदान के पास से बुधवार को 8 ग्राम ब्राउन सुगर के साथ एक युवक को कार सहित केरेडारी पुलिस ने गिरफ्तार किया। गिरफ्तार युवक केरेडारी थाना क्षेत्र के चट्टीबारियातु पगार निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक पुत्र आनंद मोहन बक्स राय है। केरेडारी पुलिस ने थाना आनंद मोहन राय के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। केरेडारी पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी को स्वास्थ्य जांच करा कर बुधवार को हजारीबाग जेल भेज दिया।

पुलिस ने बताया कि पगार में मादक पदार्थ की खरीद फरोख्त की गुप्त सूचना पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नेहालुउद्दीन के नेतृत्व में टीम गठित कर पगार में छापामारी की गई। छापामारी के दौरान पगार करबला मैदान में खड़ा टाटा जेस्ट कार में 7 पुड़िया सफेद प्लास्टिक में रखा 8 ग्राम ब्राउन सुगर के साथ आनंद मोहन ग्राहक का इंतजार कर रहा था।

जिसे केरेडारी पुलिस ने रंगे हाथ धर दबोचा। पुलिस आरोपी के पास से वजन करने वाला इलेक्ट्रॉनिक मशीन भी बरामद किया हैं। छापामारी में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नेहालुउद्दीन, थाना प्रभारी अमित द्विवेदी, सअनि नर्मदेश्वर सिंह, हवलदार कुंदन कुमार, अनिल गुप्ता, सुमित कुमार पांडेय शामिल थे।

खबरें और भी हैं...