पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:जमीन विवाद पर मारपीट, 7 घायल

कटकमसांडी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कटकमसांडी थाना क्षेत्र अंतर्गत कंडसार पंचायत में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई। मारपीट की घटना में दोनों पक्षों से सात लोग घायल है। घायलों में चेतलाल राणा राजेंद्र राणा झुमका देवी कुंती देवी सोनी कुमारी काजल कुमारी शामिल है। चेतलाल राणा ने इस बाबत कटकमसांडी थाना में आवेदन देकर गांव के रामदेव ठाकुर उमेश ठाकुर दिलीप ठाकुर निक्कू ठाकुर सोनू ठाकुर अजय ठाकुर तथा धनंजय ठाकुर पर मारपीट करने एवं सोने का बजरंगबली जो गले में पहनने का आरोप लगाया है।

इधर कटकमसांडी पुलिस ने चेतलाल राणा के आवेदन पर जांच-पड़ताल कर रही है। घायल चेतलाल राणा ने बताया कि जमीन विवाद के मामले को लेकर कटकमसांडी थाना में दोनों पक्षों का आवेदन आया था। जांच पड़ताल के बाद रामदेव ठाकुर एवं चेतलाल राणा के बीच एक बाउंड हुआ था जिसमें रामदेव ठाकुर ने चेत लाल राणा के जमीन पर निर्माण कार्य में किसी भी प्रकार की आपत्ति नहीं करने की बात लिखी थी। बावजूद शनिवार को चेतलाल राणा व उसके लोग जब जमीन पर घर बना रहे थे तो रामदेव ठाकुर व उमेश ठाकुर सहित अन्य लोगों ने चेतलाल राणा सहित अन्य लोगों के साथ मारपीट की है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें