पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आयोजन:दूसरे दल झूठ बोलकर किसानों को बरगला रहे हैं : प्रणव कुमार

केरसईएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बोलबा में मंडल अध्यक्ष सुरजन बड़ाईक के नेतृत्व में भाजपा ने किसान चौपाल का आयोजन किया

केरसई के बगडेगा पंचायत के कोनसकेली और पहाड़ सारा गांव में भाजपा ने किसान चौपाल का आयोजन किया। जिला उपाध्यक्ष प्रणव कुमार ने कृषि विधेयक से होने वाले लाभ के बारे में बताया। जिला उपाध्यक्ष मनोज साय ने कहा कि दूसरे दल झूठ बोलकर किसानों को बरगला रहे हैं। कोरोना से बचाव के मद्देनजर केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा के सौजन्य से प्राप्त दवा, सेनिटाइजर और सब्जी बीज का वितरण किया गया। महामंत्री बालेश्वर प्रसाद, प्रमोद प्रसाद, सुधीर मांझी, नीलम सिंह, धनेश्वरी देवी, रविंद्र माझी, शंकर प्रधान, सूरज महतो, कृष्णा माझी, सूर्या देवी, ललिता देवी, राजेंद्र मेहरा, श्यामसुंदर सिंह, पप्पू पंडा, प्रभु नारायण सिंह आदि उपस्थित थे।

बिल से होगा किसानों को लाभ
बोलबा में मंडल अध्यक्ष सुरजन बड़ाईक के नेतृत्व में भाजपा ने किसान चौपाल का आयोजन किया। पूर्व महामंत्री विनोद बड़ाईक ने किसानों को बिल के बारे में बताया। कहा कि इससे किसानों को काफी लाभ होगा। किसान अपनी उपज अधिक दाम में बेच सकेंगे। इस अवसर पर लोगों के बीच दवा, मास्क और साबुन का वितरण किया गया। उपाध्यक्ष नंदेश्वर सिंह, नारायण सेनापति, अजय कुमार जायसवाल, गौरीशंकर सिंह, ललन भगत, मंगल सिंह, रमेश दास मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें