पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

होली मिलन समारोह:महली युवा ग्रुप ने किया होली मिलन का आयाेजन

किस्कोएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड के नारी में होली मिलन समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में आजसू पार्टी के केंद्रीय उपाध्यक्ष सह पूर्व विधायक कमल किशोर भगत एवं पार्टी के अन्य नेता शामिल हुए। इस दौरान स्थानीय लोगों के द्वारा अतिथियों का स्वागत माला पहनाकर किया गया।

साथ ही सभी लोगों ने एक दूसरे को रंग लगाकर होली त्यौहार की बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। वहीं स्थानीय ग्रामीणों ने नवाटोली में सड़क पानी जैसी समस्या को रखते हुए गांव में समुचित मूलभूत सुविधा उपलब्ध कराए जाने की मांग रखी। जिस पर पूर्व विधायक ने समस्याओं का समाधान करने का भरोसा दिलाते हुए कहा कि जिले में आजसू की विधायक रहने पर क्षेत्र में काफी विकास कार्य होता। वर्तमान में ऐसे लोग को विधायक बना दिया गया है। जिसे जिले से कोई मतलब नहीं है।

उन्होंने कहा कि झारखंड में झामुमो और कांग्रेस की सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है। हर तरफ लूट मची हुई है। सड़क निर्माण कार्य में ठेकेदार मनमानी तरीके से काम कर रहें हैं। मौके पर आजसू पार्टी के जिला प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी रामचंद्र गिरि, केंद्रीय सदस्य राजू गुप्ता, जिला उपाध्यक्ष विलियम कुजुर, रामनारायण प्रसाद, संजीव कुमार सिंह, नंदकिशोर साहू, रामदेव उरांव, महली युवा ग्रुप से सतेंद्र महली, मनोज महली, सुनील महली, अनिल महली, अर्जून, राहुल, राजकुमार उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें