पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अंतरराज्यीय गिरोह का खुलासा:चोरी के 16 मोटरसाइकिल बरामद, 5 अपराधी गिरफ्तार

कोडरमा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार मोटरसाइकिल चोर गिरोह के अपराधी। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार मोटरसाइकिल चोर गिरोह के अपराधी।

पुलिस ने अंतरराज्यीय मोटरसाइकिल चोर गिरोह का खुलासा करते हुए चोरी के 16 बाइक के साथ 5 अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। पकड़े गए अपराधियों में बिहार राज्य के नवादा जिला, थाना सिरदला ग्राम खिरौन्ध निवासी कमलेश कुमार, शेरपुर निवासी जितेंद्र कुमार, घिरौंध निवासी गुड्डू कुमार पांडेय, थाना गोविंदपुर साकिन पिपरा निवासी नवीन कुमार व थाना रजौली साकिन भूपतपुर निवासी मोहित कुमार के नाम शामिल है।

अंतराज्यीय बाइक चोर गिरोह के खुलासे को लेकर सोमवार को एसपी कुमार गौरव ने कार्यालय में प्रेसवार्ता आयोजित की। मौके पर उन्होंने बताया कि जिला में चोरी की घटना का खुलासा व अभियुक्ताें की गिरफ्तारी को लेकर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अशोक कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था। जिसमें पुलिस निरीक्षक सह कोडरमा थाना प्रभारी रामनारायण ठाकुर, तिलैया थाना प्रभारी द्वारिका राम, पुलिस अवर निरीक्षक सुनिल पासवान, शशिकांत कुमार व तकनीकी कोषांग के जवान शामिल थे। टीम को तकनीकी साक्ष्य व गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी का निर्देश दिया गया था। गठित टीम ने छापेमारी के दौरान अंतरराज्यीय मोटरसाइकिल गिरोह का खुलासा करते हुए चोरी के 16 मोटरसाइकिल विभिन्न स्थानों से बरामद किया।

वहीं चोरी में शामिल 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि गिरोह के अन्य की गिरफ्तारी व चोरी के अन्य वाहनो की बरामदगी को लेकर फिलहाल छापेमारी जारी है। एसपी ने बताया कि पकड़े गए अंतरराज्यीय मोटरसाइकिल चोर गिरोह में तीन अभियुक्त के विरूद्ध सिरदला व नवादा थाना में कई कांड दर्ज है।

जिसमें कमलेश कुमार, जितेंद्र कुमार, गुड्डू कुमार पांडेय शामिल है। वहीं ये अभियुक्त दो कांडो में भी वांछित रहे है। एसपी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी द्वारा जिला में मोटरसाइकिल चोरी की घटना को अंजाम देकर आसानी से सीमावर्ती जिला नवादा भाग जाते थे।

खबरें और भी हैं...