पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना काल:मेगा जांच शिविर में 239 मिले पॉजिटिव, 10 हजार की जांच

कोडरमा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 12 मरीजो के ठीक होने पर उन्हें कोविड केयर सेंटर से डिस्चार्ज किया
  • कोडरमा में 30 जगहों पर विशेष जांच शिविर

जिले में कोरोना जांच को लेकर मंगलवार को आयोजित मेगा जांच शिविर में कुल 11 हजार 419 लोगो की जांच की गई। विभाग स्तर से शिविर में 7500 लोगो के जांच का लक्ष्य निर्धारित किया गया था। इसके लिए जिले में 30 जगहो पर जांच शिविर आयोजित किए गए थे। जांच के दौरान कुल 239 लोग पॉजिटिव पाए गए। जिन्हें फिलहाल होम आइसोलेशन में रहने की हिदायत दी गई है। पॉजिटिव पाए गए अधिकांश मरीजो में बीमारी से संबंधित कोई लक्षण नहीं पाए गए थे।

जांच के दौरान रैपिड एंटिजन किट के अलावा ट्रूनैट व आरटीपीसीआर से भी जांच की गई। जिसमें 1763 लोगो की जांच आरटीपीसीआर से व 100 लोगो की जांच ट्रूनैट से की गई। यह जानकारी सर्विलांस नोडल पदाधिकारी मनोज कुमार की ओर से दी गई है। बुधवार को ट्रूनैट जांच में 7 पॉजिटिव मामले सामने आए। वहीं पूर्व से इलाज के लिए भर्ती किए गए 12 मरीजो के ठीक होने पर उन्हें कोविड केयर सेंटर से डिस्चार्ज कर दिया गया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें