पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अवैध तस्करी:पांच लाख की 11 किलो अफीम के साथ 3 धराए

कान्हाचट्टी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • राजपुरा की घटना... तस्कर के घर की घेराबंदी की, भागने लगे ताे पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा

राजपुर पुलिस ने सोमवार को 5 लाख रुपए की 10 किलो 800 ग्राम अफीम के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। गिरफ्तार युवकों में भोला दांगी, रूपेश कुमार व प्रवेश कुमार दांगी शामिल है। पुलिस ने दो युवकों को राजपुर थाना क्षेत्र के गोहमाठी गांव से जबकि एक अन्य युवक को चारु गांव से गिरफ्तार की है। इस संबंध में राजपुर थाना प्रभारी मनोज पाल ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर भोला दांगी रूपेश कुमार तस्करी करने के लिये अफीम लेकर बाहर जाने वाले है। सूचना मिलते ही मनोज ने इसकी जानकारी चतरा एसडीपीओ बरुन रजक को दी।

जानकारी मिलते ही एसडीपीओ के निर्देश पर तस्करों की गिरफ्तारी के लिए एक विशेष टीम गठित की गई और टीम में शामिल पुलिस पदाधिकारियों ने भोला दांगी के घर को घेराबंदी की गई। पुलिस बल को देखते ही तस्कर वहां से भागने लगे। पुलिस जवानों ने तस्करों को खदेड़ कर पकड़ लिया और उनके घर से 10 किलो 800 ग्राम गिला अफीम एक अपाची मोटर साइकिल दो मोबाइल सेट के अलावा 35530 रुपए भी नकद बरामदगी की गई। पुलिस ने अफीम का बाजारू मूल्य करीब 5 लाख रुपए बताया है। राजपुर पुलिस ने गिरफ्तार किए गए उक्त तीनों तस्करों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के मामला दर्ज कर मंगलवार को जेल भेज दिया है। टीम में पुलिस निरीक्षक लव कुमार थाना प्रभारी मनोज पाल एएसआई संजय सिंह के अलावा सैट जवान शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें