मामले की छानबीन:झांसे में आकर कार में बैठे बुजुर्ग से 3 युवकों ने 23 हजार रुपए ठग लिए

कोडरमा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला मुख्यालय अंतर्गत बजरंग बली चौक के समीप रांची पटना रोड स्थित एक्सिस बैंक में पैसा जमा करने आए एक बुजुर्ग से कुछ लोगों ने 23 हजार रुपए की ठगी कर ली। इस संबंध में भुक्तभोगी कृष्णनंदन शर्मा ने थाने में आवेदन दिया है। जानकारी के अनुसार भुक्तभोगी कृष्णनंदन शर्मा डोमचांच स्थित एक सरकारी शराब दुकान में स्टाफ के तौर पर कार्यरत है। शनिवार को वह पैसा जमा करने के लिए एक्सिस बैंक आया था। जहां पैसा जमा करने के बाद झोले में 23 हजार रुपए रखकर व यूरीन करने के लिए बगल के गली में जा रहा था।

इस दौरान वहां कार पर सवार कुल तीन लोगों ने उसे अपने झांसे में लेकर कार में बैठा लिया और जयनगर मोड़ के पास ले जाकर उसे उतारकर भाग निकले। इस दौरान कार पर सवार लोगों ने बुजुर्ग के थैले में रखे 23 हजार रुपए निकाल लिए। बुजुर्ग ने बताया कि कार पर सवार लाेग उसे जान पहचान होने की बात कह जबरन कार पर बैठा लिया। घटना की सूचना पर थाना प्रभारी ने बैंक के पास पहुंचकर मामले की छानबीन की।

उन्होंने बताया कि छानबीन के दौरान बुजुर्ग द्वारा पैसा लिए जाने के मामले में कोई साक्ष्य नहीं मिल पाया। उल्लेखनीय हो कि पूर्व में भी बजरंग बली चौक के पास स्थित बैंक से पैसा निकालकर वापस लौट रहे महिला सहित एक दो अन्य लोगो से वहां पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों द्वारा पैसा छीनकर भागने की घटना हो चुकी है।

खबरें और भी हैं...