शराब तस्करी:आसनसोल वाराणसी पैसेंजर ट्रेन से 30 लीटर देसी शराब जब्त की

कोडरमाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ट्रेनो के माध्यम से बिहार में शराब की तस्करी में लगे शराब माफिया कड़ी निगरानी के बाद भी बाज नहीं आ रहे है। इनके द्वारा शराब की तस्करी निरंतर जारी है। इसी क्रम में बुधवार को आरपीएफ ने एक बार फिर गुप्त सूचना के आधार पर आसनसोल वाराणसी पैसेंजर ट्रेन के एक बोगी में छुपाकर ले जाए जा रहे 30 लीटर देशी शराब जब्त किया। जिसकी कीमत 3 हजार रुपए बताई गई है।

आरपीएफ पोस्ट प्रभारी जवाहर लाल के अनुसार ट्रेन के एक बोगी में जांच के दौरान एक सफेद रंग का झोला रखा पाया गया, जिसपर संदेह होने पर जवानों ने यात्रियों से पूछताछ की, मगर किसी ने भी उक्त झोला पर दावा नहीं किया। इसके बाद झोला को खोलकर उसमें रखे सामान की जांच के दौरान प्लास्टिक के गैलन में रखे गए लगभग 30 लीटर देशी शराब बरामद की गई। जब्त शराब को पोस्ट लाए जाने के बाद आगे की कार्रवाई के लिए इसे उत्पाद विभाग को सुपुर्द कर दिया गया।

उल्लेखनीय हो कि हाल के दिनो में ट्रेनाें में छुपाकर ले जाए जाने के दौरान आरपीएफ ने कई बार अवैध शराब जब्त किया है। शराब की तस्करी को लेकर बिहार जाने वाली ट्रेनो की विशेष तौर पर जांच की जाती रही है। बावजूद इसके शराब तस्करी रूकने का नाम नहीं ले रहा है।

खबरें और भी हैं...