पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना काल:कोडरमा में एक ही दिन में मिले 50 पॉजिटिव केस

कोडरमा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • संख्या हुई 250, 26 लोग कोविड केयर में भर्ती

कोरोना के दूसरी लहर के दौरान जिले में हालत काफी गंभीर बनती जा रही है। गुरुवार को 24 घंटे के दौरान 50 पॉजिटिव मरीज पाए गए। जिले में कोरोना पॉजिटिव के सक्रिय केस बढ़कर 250 हो गई है। जिसमें फिलहाल 26 लोग कोविड केयर सेंटर में इलाजरत है। वहीं बाकी लोगों को होम आइसोलेशन में रहने का निर्देश दिया गया है। इनमें सबसे अधिक पॉजिटिव मामले 33 सदर अस्पताल, 2 जयनगर, 15 कोडरमा में पाए गए।

उधर, टीकाकरण को बढ़ावा देने व कोरोना के खिलाफ जंग जितने के उद्देश्य से गुरुवार को जिला परिवहन पदाधिकारी भगीरथ प्रसाद ने सदर अस्पताल में कोविड टीका का पहला डोज लिया। मौके पर उन्होंने सभी प्रक्रियाओं का अनुपालन करते हुए रजिस्ट्रेशन काउंटर पर रजिस्ट्रेशन कराया। इसके बाद उन्हें कोविड-19 की वैक्सीन दी गई। वैक्सीन लेने के पश्चात वे 30 मिनट के लिए अब्जर्वेशन रूम में रुके। आब्जर्वेशन रूम से निकलने के बाद डीटीओ ने कहा कि वैक्सीन लेने के बाद उन्हें किसी प्रकार की समस्या महसूस नहीं हो रही है। यह वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि टीकाकरण संबंधित किसी भी प्रकार की अफवाह पर ध्यान ना दे, बल्कि बिना किसी संकोच व झिझक के अपनी बारी आने पर कोरोना का टीका जरूर लगवाएं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें