पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तालाब में डूबने से माैत:बौधाडीह गांव में नहाने के दौरान तालाब में डूबने से 8वीं के छात्र अनिकेत की माैत

कुन्दा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 2.30 बजे रात सूचना मिली : परिजन हजारीबाग ले गए, गंभीर प्रकाश राणा ने दम तोड़ दिया

कुंदा थाना क्षेत्र के बौधाडीह पंचायत के बौधाडीह गांव निवासी मछिन्दर ठाकुर के 14 वर्षीय पुत्र अनिकेत कुमार की मौत तालाब में डूबने से हो गई। ग्रामीणों के अनुसार बताया जाता है कि चार बच्चे पास के तालाब में नहाने गए थे। नहाने के दौरान अनिकेत कुमार गहरे पानी में चला गया। साथ मे स्नान के लिए गए बच्चों लोगों के द्वारा काफी हो हल्ला मचाने के बाद लोग तालाब के समीप पहुंचे बच्चा के तालाब में डूबा देख एक ग्रामीण ने तैरकर गहरे पानी से बच्चे को बाहर निकाला।

हालांकि काफी देर हो चुकी थी बच्चे को नाजुक स्थिति में ही परिजनों ने आनन-फानन में कुंदा उप स्वास्थ्य केंद्र एवं क्लीनिक में लाया जहां स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 14 वर्षीय पुत्र अनिकेत के मौत होने से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुवा है। अनिकेत गांव के मध्य विद्यालय बौधाडीह में आठवीं क्लास में पढ़ता था। बच्चे की असमय मौत से सभी गाँव के ग्रामीण आहत हैं। आंसू थम नहीं रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें