संवाद / भाजपा सत्ता की नहीं सेवा की राजनीति करती है : ओझा

BJP does politics not serve power: Ojha
X
BJP does politics not serve power: Ojha

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

कोडरमा. भजपा के प्रदेश महामंत्री सह राजमहल विधायक अनंत ओझा ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोडरमा विधानसभा के कार्यकर्ताओं के साथ मंगलवार को वर्चुअल संवाद किया। मौके पर विधायक ओझा ने केंद्र में मोदी सरकार-2 की पहली वर्षगांठ पर संबोधित करते हुए केंद्र सरकार की उपलब्धियों को विस्तार से प्रकाश डाला। उन्होंने कहा मोदी सरकार-2 के प्रथम वर्ष का कार्यकाल उपलब्धियों से भरा है।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के द्वारा कई ऐतिहासिक व साहसिक निर्णय लिए गए। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की दूरदर्शी सोच व स्पष्ट नीति के कारण विकसित देशों के मुकाबले भारत में महामारी की स्थिति नियंत्रण में है। उन्होंने कहा भाजपा सत्ता की नहीं सेवा की राजनीति करती है। उन्होंने वर्चुअल रैली में विधायक नीरा यादव द्वारा कोडरमा के विकास की अमर गाथा लिखने के लिए शुभकामनाएं दी।

उन्होंने विधायक  कोडरमा  विधानसभा में आयोजित रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं, समर्थकों व जिलेवासियों के प्रति आभार जताया। विधायक आवास पर आयोजित वर्चुअल रैली के मौके पर जिला संयोजक शिवेंद्र नारायण, मीडिया प्रभारी अजय पांडेय, संजीव यादव, सोनू पांडेय,पंकज सिंह, अशोक यादव, नरेंद्र अंबिका प्रसाद सहित  दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना