पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:भाजपा नेता बाेले-पार्टी में ऐसी मनमानी आज तक नहीं देखी

कोडरमा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा संगठन के चुनाव में पदाधिकारियों के मनोनयन के बाद पार्टी में गुटबाजी तेज, किया पलटवार

भाजपा संगठन के चुनाव में पदाधिकारियों के मनोनयन के बाद पार्टी में गुटबाजी खुलकर सामने आ रही है। जिला से लेकर प्रखंड स्तर पर किए गए पदाधिकारियों के चयन के बाद विरोध का स्वर उठने लगा है और इसको लेकर असंतुष्ट गुट सवाल उठाने लगे हैं। भाजपा नगर पंचायत के कार्यकर्ताओं की बैठक बुधवार को ध्वजाधारी धाम परिसर में की गई। बैठक में जिला संगठन की ओर से की जा रही मनमानी के विरोध में आयोजित की गई।

मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता वीरेंद्र सिंह ने कहा कि वर्षों से मैं भाजपा में हूं, लेकिन ऐसी मनमानी मैंने आज तक नहीं देखी है। उन्होंने कहा कि जिला संगठन में कई ऐसे सदस्यों को पदाधिकारी बनाया गया है, जो भाजपा के सक्रिय व प्राथमिक सदस्य भी नहीं हैं। वहीं हाल मंडल अध्यक्षों की है। उन्होंने कहा कि जिला में रायशुमारी को मजाक बना दिया गया। वहीं वरिष्ठ भाजपा नेता साजिद हुसैन लल्लू ने कहा कि भाजपा देश की एक मात्र पार्टी है, जहां आंतरिक लोकतंत्र है, लेकिन जिला में इस लोकतंत्र की हत्या की जा रही है। उन्होंने कहा कि एक ही नगर से दो-दो व्यक्तियों को जिला संगठन में मंत्री बनाया गया है। हालात ऐसी है कि अभी संगठन के गठन को चार से पांच माह भी नहीं हुआ है कि कई जिला पदाधिकारी अपना इस्तीफा भेज रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser