पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टक्कर:गैस लदे वाहन व सीआरपीएफ के वाहन के बीच टक्कर, कई चोटिल

सतगावांएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीआरपीएफ के सहयोग से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सतगावां लाया गया

महथाडीह पेट्रोल पंप टर्निंग के समीप मंगलवार की दोपहर गैस सिलेंडर लदे मैजिक वाहन व सीआरपीएफ वाहन के बीच हुई टक्कर में सीआरपीएफ के सहायक समादेष्टा परमजीत कुमार व उनके पुत्र सहित कई जवान को हल्की चोंटें आयी है। घटना दोपहर 1 बजे की है। गैस वाहन के चालक के नशे में धुत होकर वाहन चलाने की बात सामने आ रही है। जानकारी अनुसार महथाडीह के समीप कोडरमा से सतगावां की आ रहे सीआरपीएफ के सूमो वाहन को विपरीत दिशा से आ रही गैस सिलेंडर वाहन ने टक्कर मार दिया। जिससे दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गई।

घटना में सूमो में बैठे सीआरपीएफ के सहायक समादेष्टा परमजीत कुमार व उनके पुत्र सहित कई जवान को हल्की फुल्की चोटें आई। जिसे सीआरपीएफ के सहयोग से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सतगावां लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार किया गया। घटना के बाद गैस वाहन के चालक पिहरा निवासी बालेश्वर प्रसाद यादव 55) वाहन में फंसा गया। जिसे सीआरपीएफ जवानों की मदद से बाहर निकाल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घटना की जानकारी ली।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें