प्रोत्साहित:आओ खेलें वॉलीबॉल प्रशिक्षण शिविर के तीसरे दिन कोच व पदाधिकारियों ने कई टिप्स दिए

कोडरमा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पांच दिवसीय आओ खेले वॉलीबॉल प्रशिक्षण शिविर के तीसरे दिन बुधवार को कोच व पदाधिकारियों ने प्रशिक्षण ले रहे खिलाड़ियों को कई टिप्स बताए। मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में थाना प्रभारी रामनारायण ठाकुर व विशिष्ट अतिथि के रूप में विनय कुमार सिंह मौजूद थे। प्रशिक्षण कैंप में खिलाड़ी बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रहे है। प्रशिक्षण में लगभग 80 प्रशिक्षणार्थी है।

झारखंड वॉलीबॉल के तत्वावधान में हो रहे वॉलीबॉल कैंप का आयोजन एजीएम कमेटी के कुमार अभिषेक के संरक्षण में किया जा रहा है। मौके पर जिला सचिव सह कोच राकेश पांडेय ने खिलाड़ियों को प्रशिक्षण के विभिन्न टिप्स बताते हुए कहा कि उनका यथासंभव प्रयास रहेगा कि जिला से अच्छे खिलाड़ी निकले, जो राज्य स्तर से लेकर राष्ट्रीय स्तर में प्रतिनिधित्व करे। मुख्य अतिथि थाना प्रभारी ठाकुर ने खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि लड़कियों की प्रतिभा से वे काफी प्रभावित थे।

वहीं विशिष्ट अतिथि सिंह ने कहा कि खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने में उनका हमेशा सहयोग रहेगा। एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रमोद कुमार ने खिलाड़ियों से मिलकर उनकी समस्याओं से अवगत हुए और हर संभव निराकरण करने की बात कही। मौके पर अब्दुल गफ्फार, शुभम कुमार, अनमोल कुमार झा, समर कुमार, विनोद कुमार, देवराज पांडेय, शशि सिंह, सिकंदर कुमार सहित अन्य लोग मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...