पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सम्मेलन:स्वर्णकार समाज का सम्मेलन; 6 लाेगाें ने दी जमीन, बनाया जाएगा अपना भवन

कोडरमा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कार्यक्रम में शामिल लोग। - Dainik Bhaskar
कार्यक्रम में शामिल लोग।

अखिल भारतीय स्वर्णकार समाज का सम्मेलन सह वनभोज का आयोजन मंगलवार को झुमरी तिलैया स्थित डीएवी स्कूल के समीप किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन संत शिरोमणि महाराज के फोटो पर माल्यार्पण कर किया गया। मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में समाज के संरक्षक गणेश प्रसाद स्वर्णकार मौजूद थे।

वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रदेश उपाध्यक्ष वीरेंद्र सोनी मौजूद थे। सभा का संचालन करते हुए जिलाध्यक्ष नवल किशोर प्रसाद ने स्वर्णकार भवन के लिए समुचित जमीन मिलने की जानकारी देते हुए भवन निर्माण करने की घोषणा की।

मौके पर गणेश प्रसाद स्वर्णकार ने कहा कि जिला में भवन निर्माण दशकों पुराना सपना था जो अब पूरा होने जा रहा है। प्रदेश उपाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार ने कहा कि समाज का हर एक वर्ग का व्यक्ति इस यज्ञ को सफल करने में अपनी भूमिका निभाए।

सभा को डॉ. अशोक अभिषेक, सिटी मैनेजर प्रशांत भारती आदि ने भी संबोधित किया। मौके पर समाज के लिए यदुटांड़ में जमीन दान करने वालो में अनिल वर्मा, दिलीप वर्मा, पंच वर्मा, दीपक वर्मा, प्रेमचंद वर्मा, कृष्णा सोनी ( डोमचांच) सभी ने 4-4 डिसमिल कुल 6 कट्ठा जमीन दान देकर मिसाल कायम की, जिनका सम्मेलन में भव्य सम्मान किया गया।

सामाजिक दायित्व निभाते हुए मौजूद दिलीप वर्मा ने भवन निर्माण के लिए 2 लाख 11 हजार, अभिमन्यु सोनी ने 2 लाख 51 हजार, परसबाद से संजय बिहारी ने 50 बोरा सीमेंट देने की घोषणा की। समाज के भवन निर्माण की घोषणा से लोग तन मन धन से भवन निर्माण में अपनी योगदान करने का संकल्प लिया।

कार्यक्रम में समाज के लिए योगदान करने वाले कोरोना वारियर्स को प्रशस्ति पत्र सौंपा गया। कार्यक्रम के बाद वन भोज में लोगो ने स्वादिष्ट भोजन का लुत्फ उठाया। कार्यक्रम की अध्यक्षता अनिल वर्मा ने किया। मौके पर नीति लाल सतीश कुमार, कृष्णा सोनी, संतोष सोनी, दुर्गा प्रसाद वर्मा, सहदेव वर्मा, अवधेश सेठ, संतोष सोनी, अमित कुमार, धनंजय वर्मा, विक्रम कुमार, दीपक सोनी, भोला वर्मा, डॉ, शशिकांत, संतोष वर्मा, विनोद वर्मा, पप्पू सोनी, राजकुमार सोनी, सुभाष सोनी, नंदकिशोर स्वर्णकार, अशोक कुमार, कुलदीप वर्मा सहित अन्य लोग मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें