पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लाश मिली :कोडरमा-हजारीबाग रेलवे ट्रैक से युवक का शव मिला

कोडरमा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

थाना क्षेत्र अंतर्गत मडुआटांड के समीप कोडरमा-हजारीबाग रेल लाइन के पोल संख्या 1/16-17 के बीच मंगलवार की सुबह पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है। युवक की पहचान हजारीबाग जिला के बरकट्ठा निवासी हीरालाल शर्मा(35) के रूप में की गई। सुबह लोगों ने शव को देखकर पुलिस को इसकी जानकारी दी। सूचना पर तिलैया पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

जानकारी अनुसार मृतक पिछले कुछ महीनों से अपने ससुराल मडुआटांड के समीप एक किराए के मकान में पत्नी व बेटी के साथ रह रहा था। वह पेशे से ड्राइवर था। वहीं युवक के शव के सिर पर चोट के निशान पाए गए है। संभावना जताई जा रही है रेलवे ट्रैक पर गिरने या फिर किसी के वार से उसके सिर पर चोट का निशान है। थाना प्रभारी रामनारायण ठाकुर ने बताया की प्रथमदृष्टया ट्रेन की चपेट में आने से मौत होना प्रतीत होता है।  अभी पोस्टमार्टम रिर्पोट के बाद ही कुछ और पता चलेगा। इस संबंध में मृतक के परिजन कुछ बताने की स्थिति में नहीं है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement