पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिमरिया:दाे महीने से लापता युवक का शव कुएं से बरामद, हत्या की आशंका

कोडरमा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शव की स्थिति खराब, पानी सुखाकर शव को निकालने का हो रहा प्रयास

थाना के डाड़ी जोटलाही पोखर स्थित कुएं में गुरुवार को एक लापता युवक का शव मिला। शव की पहचान बकचोमा निवासी आजाद फैज 30 वर्षीय पिता स्वर्गीय मकबूल अंसारी के रूप में की गई। शव की पहचान परिजनों ने ताबीज और बनियान देखकर की। युवक घर से पिछले दो माह से लापता था। ग्रामीणों ने कुएं में शव होने की जानकारी थाना प्रभारी गुलाम सरवर को दी। थाना प्रभारी दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से शव को कुएं से झगर ओर पंप सेट के माध्यम से पानी सुखाने का काफी मशक्कत की गई किंतु शव क्षत विक्षत होने के कारण शव निकालने में काफी लोगो को परेशानी हो रही थी।

शव की स्थिति बेहद खराब हो चुकी है। कुएं को सुखाकर शव के अवशेष निकाले जा रहे है। शुक्रवार को भी शव निकालने का भरपूर प्रयास किया जा रहा था। इधर थाना प्रभारी ने बताया कि परिजनों ने शव की पहचान की है। परिजनों का कहना है कि हत्या कर कुएं में फेंक दिया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के भाई मो कमाल ने 11 अगस्त को अपने भाई को लापता होने का सन्हा दर्ज कराया था। युवक की इस तरह से कुएं में शव मिलने से परिजनों को रो रो कर बुरा हाल है। और गांव में मातम का माहौल है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें