पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जायजा:उपविकास आयुक्त पहुंचे गांगपुर वैक्सीनेशन कार्यों का लिया जायजा

गिद्धौर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

टीकाकरण के प्रति आम लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से उप विकास आयुक्त सुनील कुमार सिंह गिद्धौर प्रखंड का दौरा किए। वे गांगपुर पंचायत में संचालित टीकाकरण केंद्र का निरीक्षण किया। इस मौके पर उन्होंने आम लोगों से कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण कराने की अपील।

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के प्रभाव को कम करने का एकमात्र उपाय है टीकाकरण है। परंतु कुछ क्षेत्रों में प्रायः यह देखने को मिल रहा है की कुछ लोगों द्वारा टीकाकरण के प्रति विभिन्न प्रकार के भ्रम फैलाए जा रहे हैं एवं कई लोगों में टीकाकरण के प्रति अंधविश्वास भी है। जिस कारण कुछ लोग टीकाकरण कराने में संकोच कर रहे हैं।

उन्होंने यहां संचालित 45 वर्ष से अधिक आयुवर्ग के लोगों के लिए आयोजित टीकाकरण का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने टीकाकरण केंद्र पर पहुंचे लोगो से मुलाकात भी किया। उन्होंने क्षेत्र के लोगों से अपील किया कि वह किसी भी प्रकार के भ्रम में ना पड़े, सरकार एवं जिला प्रशासन की बातों पर भरोसा रखें एवं कोरोना संक्रमण से बचने हेतु टीकाकरण करवा कर अपने एवं अपने परिवार को कोविड-19 संक्रमण से सुरक्षित रखें। कोविड-19 का टीका पूरी तरह से सुरक्षित व प्रभावी है। इस मौके पर इंसिडेंट कमांडर सह बीडीओ पूनम कुजूर, पंचायत सेवक कमलेश वर्मा व अन्य उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...