पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वितरण:ग्रामीण चिकित्सकों के बीच पीपीई किट का वितरण

लावालौंग8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखण्ड क्षेत्र के लावालौंग पंचायत स्थित मदनडिह एवं कटिया पंचायत के टुनगुन गांव में पूर्व मुखिया सह भाजपा जिला कार्यसमिति सदस्य सह अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार एसोसिएशन के प्रदेश सचिव संजय कुमार सिंह ने ग्रामीण चिकित्सकों के के बीच पीपीई किट का वितरण किया। मौके पर उनके साथ एसोसिएशन के चतरा जिला प्रभारी शंकर प्रसाद साहू भी उपस्थित थे।

इस दौरान उन्होंने क्षेत्र के लगभग आधा दर्जन डाॅक्टरों को सम्मानित करते हुए कोरोना काल में डटकर क्षेत्र के लोगों की सेवा करने के एवज में सराहना करते हुए उनका हौंसला बढ़ाया। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जिस प्रकार बिना परवाह किए ग्रामीण चिकित्सक बीमार लोगों की सेवा की है ऐसे में हमें इन चिकित्सकों के हिफाजत की भी चिंता करनी चाहिए।इसी बात को ध्यान में रखकर हमने इनके बीच पीपीई किट का वितरण किया है।

इसके बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ डोर टू डोर घूमकर लोगों को कोविड टीकाकरण को लेकर जागरूकता भी किया।पीपीई किट के साथ सम्मान प्राप्त करने वाले चिकित्सकों में डाॅ मिथलेश दांगी, डॉ रंजीत कुमार एवं रामलाल ठाकुर समेत अन्य लोगों का भी नाम शामिल है। जन जागरण के दौरान उनके साथ एसोसिएशन के विवेक केसरी,दीपक केसरी, विकास सोनी, दिलीप प्रजापति, अशोक यादव, प्रदीप यादव, प्रकाश रविदास,प्रदीप रविदास समेत अन्य लोग भी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...