पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्रवाई:बिजली विभाग ने 49 स्थानों पर की छापेमारी, 10 धराए, 1.46 लाख जुर्माना

कोडरमा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • झुमरी तिलैया, कोडरमा और डोमचांच में चला अभियान

विद्युत विभाग की ओर से बुधवार को विशेष छापेमारी अभियान चलाया गया। मौके पर विभाग की टीम ने झुमरी तिलैया, कोडरमा व डोमचांच के 49 स्थानों पर छापेमारी अभियान चलाया। जिसमें 10 लोग विद्युत चोरी करते पाए गए। जिनके विरूद्ध संबंधित थानो में विद्युत चोरी के मामला दर्ज कराया गया। वहीं इन लोगो पर 1 लाख 46 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया। यह जानकारी विभाग के कार्यपालक अभियंता प्रणव तिवारी ने दी। उन्होंने बताया कि झुमरी तिलैया के सहायक अभियंता विजय प्रसाद महतो, कनीय अभियंता करमा उरांव, पुरण घासी के नेतृत्व में 25 स्थानों पर छापेमारी की गई।

जिसमें 6 लोगो को विद्युत चोरी करते पकड़ा गया, जिनके विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। वहीं उनपर 80 हजार रूपए का जुर्माना लगाया गया। उन्होने बताया कि कोडरमा में सहायक अभियंता अभिषेक कुमार, कनीय अभियंता हरेकृष्णा के नेतृत्व में टीम ने छापेमारी अभियान चलाया। छापेमारी अभियान 8 स्थानो पर चलाई गई, जिसमें 2 लोगो को विद्युत चोरी करते पकड़ा गया, इनके विरूद्ध 16 हजार रुपए का जुर्माना लगाते हुए थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई।

उन्होंने बताया कि डोमचांच प्रखंड में सहायक अभियंता पंकज कुमार व कनीय अभियंता भामा टुड्डू के नेतृत्व में टीम ने 16 स्थानों पर छापेमारी अभियान चलाया गया। जिसमें 2 लोग विद्युत चोरी करते पाए गए। जिनके विरूद्ध 50 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया और संबंधित थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई। कार्यपालक अभियंता तिवारी ने दुर्गा पूजा के मद्देनजर शहर के सभी पूजा समिति के पदाधिकारियों से पूजा पंडाल में पूजा से पूर्व विद्युत कनेक्शन लेने की अपील की है।

खबरें और भी हैं...