पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जांच:बैंक के सभी कर्मियों को कोविड जांच करवाएं

कोडरमा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • विशेष कैंप के माध्यम से आप खुद व अपने पदाधिकारियों व कर्मियों का कोविड जांच करवाना सुनिश्चित करेंगे

डीडीसी आर रॉनिटा की अध्यक्षता में सोमवार को सभी बैंकों के शाखा प्रबंधक के साथ कोविड-19 को लेकर समाहरणालय सभागार में एक बैठक की गई। मौके पर डीडीसी ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए ज्यादा सचेत व सावधानी बरतने की जरूरत है। उन्होंने सभी शाखा प्रबंधकों को अपने ब्रांच के सभी पदाधिकारियों व कर्मियों काे कोविड जांच कराना सुनिश्चित करने, सरकार के द्वारा दी जाने वाली दिशा-निर्देशों का शत प्रतिशत पालन सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया।

उन्होंने बैंकों में अनावश्यक भीड़ न हो, सोशल डिस्टेसिंग का अनुपालन सख्ती से करने का भी निर्देश दिया। उन्होंने कहा की 15 सिंतबर को कोविड जांच के लिए प्रखंड स्तर पर विशेष कैंप का आयोजन किया जा रहा है। विशेष कैंप के माध्यम से आप खुद व अपने पदाधिकारियों व कर्मियों का कोविड जांच करवाना सुनिश्चित करेंगे। वहीं एसडीओ मनीष कुमार ने कहा कि बैंकर्स अपने-अपने बैंक शाखा के प्रवेश द्वार पर ऑटोमेटिक हैंड सेनेटाइज मशीन लगाना सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने बैंकों में थर्मल स्क्रीनिंग की व्यवस्था करने, बिना मास्क के बैंकों में लोगों को प्रवेश वर्जित करने की बात कही। उन्होंने बैंकों में मास्क व सेनेटाइज की व्यवस्था करने, बैंकों में हेल्प डेस्क सुचारु रुप से संचालन करने, बैंकों के बाहर सामाजिक दूरी का पोस्टर लगाने का निर्देश दिया। वहीं बैंक को सेनेटाइज करने व साफ-सफाई करने का भी निर्देश दिया। साथ ही समय-समय पर एटीएम स्थल को सेनेटाइज करने का निर्देश दिया। मौके पर जिला अग्रणी प्रबंधक महेश प्रसाद के अलावा सभी बैंकों के शाखा प्रबंधक व अन्य लोग मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें