पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:अवैध ढिबरा लदे पकड़े गए ट्रैक्टर और चालक को ग्रामीण छुड़ाकर ले भागे

सतगावां15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वन विभाग ने की थी छापेमारी, थाना प्रभारी ने कहा- केस दर्ज हो रहा है

सिमरातरी जंगल में अवैध ढिबरा का कारोबार खुलेआम चल रहा है। वन विभाग की ओर से गुप्त सूचना पर बुधवार की रात सिमरातरी जंगल में छापेमारी कर अवैध ढिबरा लदा ट्रैक्टर पकड़ा गया। वहीं ट्रैक्टर चालक को भी गिरफ्तार किया गया। अवैध ढिबरा लदा ट्रैक्टर व चालक को लेकर आने के क्रम में कुछ ही दूरी पर स्थानीय ग्रामीण व ट्रैक्टर मालिक लाठी डंडे के साथ वहां पहुंच गए और जबरन ट्रैक्टर व ड्राइवर को छुड़ा ले गए।

इस संबंध में वनरक्षी देवनारायण दास ने बताया कि बुधवार की रात करीब 10 बजे सिमरातरी जंगल में छापामारी कर अवैध ढिबरा लदा ट्रैक्टर को पकड़ा गया। जिसे जब्त कर वन प्रक्षेत्र कार्यालय सतगावां लाया जा रहा था। इसी दौरान वहां के ग्रामीणों व ट्रैक्टर मालिक जमटोटो निवासी बहादुर प्रसाद यादव लाठी डंडे से लैस होकर वहां पहुंचे और जबरन ट्रैक्टर व चालक को छुड़ा लिया और वन विभाग की टीम को जान मारने की धमकी दी।

उन्होंने बताया कि इसकी सूचना उन्होंने वरीय पदाधिकारी को दिया है। वरीय पदाधिकारी के अलावा थाने को भी दी गई है, लेकिन स्थानीय पुलिस सूचना पाकर घटनास्थल पर नहीं पहुंची, जिसके कारण वे लोग किसी तरह वहां से जान बचाकर भाग गए और वनरक्षी आवास पहुंचे। उन्होंने बताया कि घटना को लेकर लिखित सूचना थाने को दी गई।

इस सबंध में थाना प्रभारी संजय शर्मा ने बताया की पुलिस बल की कमी व रात होने के कारण वहां जाना संभव नहीं था। उन्होंने बताया की इस सबंध में लिखित सूचना मिली है। मामला दर्ज किया जा रहा है। उल्लेखनीय हो कि प्रखंड के कोठियार, राजाबर पंचायत के जंगली क्षेत्रों में अवैध ढिबरा व शराब का कारोबार धड़ल्ले से की जा रही है, जिसे रोकने में स्थानीय पुलिस विफल है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें