पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:प्रतिशोध में कर दी थी डॉली की हत्या आरोपी को भेजा जेल

गिद्धौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रतिशोध लेने के लिए उसने सुप्रिया की हत्या की और शव को दतुआ आहार में फेंक दिया था

गिद्धौर थाना क्षेत्र के गांगपुर निवासी रंजीत गुप्ता की 14 वर्षीय पुत्री सुप्रिया कुमारी उर्फ डॉली हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया है। सिमरिया एसडीपीओ वच देव कुजूर ने बताया कि सुप्रिया के हत्या के मामले में रूपीन डढुआ के रोहुल यादव पिता चंद्रदेव यादव को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने अपराध स्वीकार कर लिया है। उन्होंने कहा कि प्रतिशोध की भावना में रोहित यादव ने सुप्रिया की हत्या की थी।

रोहित गिद्धौर के जपुआ में चिल्ड्रन पैराडाइज विद्यालय में शिक्षक के रूप में कार्यरत था और इसी विद्यालय में सुप्रिया 10वीं की छात्रा थी। वह बराबर बात करने का प्रयास करता था। इसी को लेकर परिजनों ने स्कूल प्रबंधन से शिकायत की थी। जिसके कारण राहुल यादव को विद्यालय से निकाल दिया गया था। इसी का प्रतिशोध लेने के लिए उसने सुप्रिया की हत्या की और शव को दतुआ आहार में फेंक दिया था। गिद्धौर पुलिस आज रोहित यादव को जेल भेज दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें