पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुधार नहीं:पिछले 24 घंटों में कोरोना से चार लोगों ने तोड़ा दम 267 नए मामले सामने आए, 163 मरीज हुए स्वस्थ

कोडरमा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मरने वाले अधिकांश मरीजों का ऑक्सीजन लेवल काफी कम, इलाज के बाद भी नहीं हुआ सुधार

जिले में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना के जारी कहर से 4 लोगों की अस्पताल में मौत हो गई। जबकि 267 नए मामले सामने आए। संक्रमित पाए गए लोगो में 155 मामले ट्रूनैट व 93 रैपिड एंटिजन किट और 19 आरटी पीसीआर में सामने आए। जिन लोगो की कोरोना से मौत हुई उनमें दो झुमरी तिलैया स्थित राज शिशु कोविड अस्पताल के अलावा दो की मौत डोमचांच स्थित कोविड अस्पताल में शामिल है। इन सबाें को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। राज शिशु कोविड अस्पताल में जिन मरीजों की मौत हुई है उनमें भंडरवा निवासी 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत मंगलवार सुबह 9 बजे हो गई। जबकि करमा निवासी 45 वर्षीय युवक की मौत अहले सुबह 5 बजे के लगभग हुई है।

इसके अलावा डोमचांच कोविड अस्पताल में सोमवार को भर्ती किए गए देवी मंडप रोड निवासी 23 वर्षीय युवक की मंगलवार अपराह्न 3 बजे व डोमचांच निवासी 50 वर्षीय महिला की मौत सुबह 5 बजे हो गई। मृतकों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनका ऑक्सीजन लेवल काफी कम पाया गया था। इलाज के दौरान इन मरीजों को ऑक्सीजन सपोर्ट के अलावा इमरजेंसी दवा दिए जाने के बाद भी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ और इनकी मौत भर्ती के मात्र 24 घंटे के अंदर ही हो गई। हालांकि स्वास्थ्य विभाग के द्वारा मंगलवार को अधिकारिक रूप से दो ही लोगो की मौत की जानकारी दी गई है। इधर जिले में पॉजिटिव केसो की संख्या कुल 1543 बताई गई है। वहीं 163 मरीजों के स्वस्थ होने की भी जानकारी दी गई है। जिसमें 140 कोरोना पॉजिटिव होम आइसोलेशन में थे, जबकि 12 कोविड अस्पताल डोमचांच व 11 प्राईवेट हॉस्पीटल में इलाज के बाद ठीक हुए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें