पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्यक्रम:रेलवे के कर्मचारियों को एचआरएमएस के तहत मिलने वाली ऑनलाइन सुविधाओं की दी जानकारी

कोडरमा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कर्मचारी यूनियन के आह्वान पर स्टेशन पर लगाया गया कर्मचारी परिवार शिविर, किया गया जागरुक

मंगलवार को ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन के आह्वान पर पूरे डिवीजन में मंडल रेल प्रबंधक और वरीय मंडल कार्मिक अधिकारी के सौजन्य से सभी स्टेशनों में कर्मचारी परिवार शिविर लगाने का निर्णय लिया गया था। इसके आलोक में बुधवार को कोडरमा स्टेशन में कर्मचारी परिवार शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में मुख्य रूप से धनबाद मंडल के सहायक कार्मिक अधिकारी त्रिलोक नाथ वर्मा व सहायक परिचालन प्रबंधक अरविंद कुमार राय, कल्याण निरीक्षक एके विश्वकर्मा के नेतृत्व में एक टीम धनबाद से कोडरमा स्टेशन पहुंची।

कोडरमा स्टेशन पर शिविर में रेल कर्मचारियों को ऑनलाइन पास लेने के लिए किया गया प्रेरित

टीम द्वारा कर्मचारियों के परिवार खासकर एचआरएमएस में ऑनलाइन मिलने वाली सुविधाओं पर विशेष जोर दिया गया। साथ ही कर्मचारी को ऑनलाइन पास लेने के लिए प्रेरित किया गया। बताया गया कि 30 सितंबर के बाद सभी रेलवे कर्मचारी को अपना पास सेल्फ ऑनलाइन जारी करना होगा, इसके लिए सभी कर्मचारियों को जागरूक किया गया।

मौके पर इस सेंटर रेलवे कर्मचारी यूनियन के शाखा सचिव बीबी सिंह ने आए अधिकारियों का स्वागत किया एवं मंडल में सभी प्रमुख स्टेशनों में कर्मचारी परिवार शिविर लगाने के लिए रेलवे प्रशासन एवं यूनियन के मंडल मंत्री के प्रति आभार जताया। मौके पर कोडरमा के स्टेशन प्रबंधक एके सिंह, यातायात निरीक्षक अरविंद कुमार सुमन, मनोहर राय, कर्मचारी यूनियन के शाखा अध्यक्ष अभय कुमार, संगठन मंत्री विश्वजीत सिंह, युवा सचिव प्रवीण कुमार संगठन मंत्री प्रियंका उपाध्याय, कार्यकारी अध्यक्ष संजीव नयन सहित लगभग सभी विभाग के कर्मचारी उपस्थित होकर परिवाद केंद्र में अपना शिकायत लिखित रूप से दिया

खबरें और भी हैं...