पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:सड़क दुर्घटना में घायल की मौत

कान्हाचट्टी5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक निजी नर्सिंग होम इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई

थाना क्षेत्र के मदगड़ा पंचायत अंतर्गत चोरट गांव निवासी नरेश राणा के 25 वर्षीय पुत्र दवेंद्र कुमार राणा की मौत इलाज के दौरान सोमवार की रात रांची में हो गई। प्राप्त सूचना के अनुसार दवेंद्र हजारीबाग से अपना घर चोरट बाइक से वापस लौट रहा था। घर लौटने के क्रम में इटखोरी व पितिज के बीच भुरकुंडा गांव से महज एक किलो मीटर पीछे मोटरसाइकिल से दुर्घटनाग्रस्त हो गई । जिससे उसकी हालत खराब हो गई थी।

इसके बाद बेहतर इलाज हेतु रांची ले जाया जा रहा था। जहां एक निजी नर्सिंग होम इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उसका शव सोमवार की सुबह चोरट गांव लाया गया। शव आते ही मृतक के घर के पास ग्रामीणों की काफी भीड़ जुट गई और सारे लोग दवेंद्र की मौत से गमगीन देखे गए। जबकि परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। दवेंद्र कुशल स्वभाव व मृदु भाषी विचार का युवक था। इधर ग्रामीणों ने दवेंद्र की मौत होने से विश्वकर्मा पूजा नहीं मानने का निर्णय लिया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें