पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्यक्रम:विषम परिस्थिति में भी आगे बढ़ना ही बहादुरी

कोडरमा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सैनिक स्कूल का 58वां स्थापना दिवस सादगीपूर्ण वातावरण में मनाया गया, वक्ताओं ने कहा

सैनिक स्कूल तिलैया अपना 58वां स्थापना दिवस कोविड-19 के कारण बुधवार को सादगीपूर्ण वातावरण में सामाजिक दूरी का अनुपालन करते हुए स्कूल के नवनिर्मित एंटी रूम में मनाया। स्थापना समारोह में छात्रों व पूर्व छात्रो की भागीदारी ऑनलाइन के माध्यम से हुई। मौके पर सर्वप्रथम प्राचार्य ग्रुप कैप्टन आर सकलानी, उप प्राचार्य ले. कर्नल डीके विश्वकर्मा, प्रशासनिक अधिकारी ले. कमांडर कुमार हिमांशु शेखर व सीनियर मास्टर डी कुमार ने संस्थापक प्राचार्य कर्नल एलइजी स्मिथ की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धासुमन अर्पित किया। तत्पश्चात अन्य शिक्षको व कर्मचारियों ने भी पुष्प चढ़ाकर श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके पूर्व सुबह प्राचार्य, उप प्राचार्य व प्रशासनिक अधिकारी ने स्कूल स्थित शहीद स्मारक पर पुष्प चक्र चढ़ाकर स्कूल के शहीद हो चुके पूर्व छात्रो को नमन किया।

मौके पर लोगो ने स्थापना दिवस की खुशी में एक दूसरे को शुभकामनाएं दी। एक दूसरे का मुंह मीठा कराया गया। प्रभारी शिक्षक एम पाठक ने ऑनलाईन के माध्यम से पूर्व छात्रो को अपने उदगार व संदेश के लिए संवाद स्थापित किया। जिसमें सेवानिवृत ले. जेनरल एसके चौधरी, रवि किशोर, शिशिर संदीपन ने क्रमश: पटना, दिल्ली व मुंबई से अपने अनुभव साझा किया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें