पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टैंकर ने बाइक को मारी टक्कर:कोडरमा से मायके जा रही महिला की सड़क हादसे में मौत, पति और 12 साल का बेटा घायल

कोडरमा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में बाइक सवार महिला के सिर पर गैस टैंकर चढ़ जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
  • गैस टैंकर की टक्कर से महिला सड़क पर गिरी और उसके सिर पर टैंकर का पहिया चढ़ गया
  • महिला छठ व्रत करने के लिए पति और बेटे के साथ बाइक पर अपने मायके गिरिडीह जा रही थी

तिलैया थाना क्षेत्र स्थित रांची-पटना बाईपास पर गुरुवार को एक गैस टैंकर ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार महिला के सिर पर गैस टैंकर का टायर चढ़ जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि महिला का पति और 12 साल का बेटा जख्मी हो गया। पति ने हेलमेट पहन रखा था। महिला अपने मायके गिरिडीह जा रही थी, उसे छठ व्रत करना था। पर इससे पूर्व ही हादसे में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने गैस टैंकर को जब्त कर लिया है।

महिला की पहचान संगीता देवी के रूप में की गई। महिला अपने पति मुकेश कुमार और बेटे आदित्य राज के साथ डीबीसी चौक में रहती थी। यहां से वो पति और बेटे के साथ बाइक से गुरुवार को गिरिडीह जिले के राजधनवार थाना क्षेत्र के भंडारो स्थित मायके जा रही थी।

मौके पर हुई महिला की मौत

बताया जा रहा है कि जैसे ही बाइक रांची-पटना बाईपास पर पहुंची, सामने से आ रहे गैस टैंकर ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। टैंकर से टक्कर लगते ही बाइक सवार महिला नीचे गिरी और टैंकर ने उसका सिर कुचल गया। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। उधर, घायल पति और बेटे को प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें