पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

उद्घाटन:श्रम मंत्री ने ग्रामीणों की सुनीं समस्या किया कई कार्यक्रम का उद्घाटन

प्रतापपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

श्रममंत्री सत्यानन्द भोक्ता ने रविवार को एक दिवसीय दौरा कर प्रतापपुर के विभिन्न भागो मे भ्रमण कर क्षेत्र की समस्याओं से इस दौरान अवगत होते हुए। मंत्री सत्यानन्द भोक्ता ने हुमाजांग के लिप्ता हाई स्कूल में ग्रामीणों ,मजदूरों, जॉबकार्डधारियों, गरीबों व असहायों के बीच श्रम नियोजन विभाग से 500 लोगों के बीच साड़ी व पैंट शर्ट के कपड़े का वितरण किया।

इस वितरण के मौके पर मंत्री सत्यानन्द भोक्ता ने कहा कि आप गरीबो के हर समस्याओं का निराकरण करने का प्रयास करने का काम करता रहूंगा। मंत्री ने टंडवा पथरा मे बने तहसील कर्मचारी भवन का उद्घाटन किया। मंत्री सत्यानन्द भोक्ता प्रतापपुर स्थित बैंक ऑफ इंडिया के नजदीक आदित्य कंप्यूटर कोचिंग सेन्टर का उद्घाटन किया।

रामपुर पंचायत के सुदूरवर्ती गांव गेडे मे हरिजन,एवं तुरी जनजातियों की समस्याओं को सुना तथा समाधान करने का आश्वासन दिया। मौके पर समाजसेवी भोला प्रसाद, सूरजदेव यादव,विक्रम कुमार,प्रतीक प्रकाश अंगार, जितेन्द्र सार्थक, जगदीश यादव,खेदू यादव,रोहित यादव, दीपक यादव, झामुमो के जवाहर यादव,असलम अंसारी, सिरताज अली,सहित जिले के कई राजद के कार्यकर्ता शामिल थे ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें