पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

छापामारी:पुलिस मुखबिरी के आरोप में पत्थलगडा में माओवादियों ने महिला को मारी गोली

पत्थलगडा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिंघानी के ललकीमाटी की घटना, तीन गोली मारी, एंबुलेंस के इंतजार में 1 घंटे तड़पती रही
  • 8-10 की संख्या में हथियार लिए वर्दीधारी थे, पुलिस घटनास्थल रवाना

लम्बे अर्से के बाद पत्थलगड़ा में माओवादियों ने दस्तक दी है। देर शाम यहां एक महिला को मुखबिरी के आरोप में गोली मारी गई है। माओवादियों ने घटना की जिम्मेवारी लेते हुए पर्चा छोड़ा है। घटना सिंघानी गांव के ललकीमाटी में हुई है। मुखबिरी के आरोप में नागेश्वरी देवी पति दशरथ राणा को घर से निकालकर तीन गोली मारी गई है। आसपास के लोगों ने बताया कि 8-10 की संख्या में हथियार लिए वर्दीधारी आए और महिला को घर से निकालकर गोली मारी और जंगल की ओर निकल गए। माओवादियों ने घटना स्थल पर दो हस्तलिखित पर्चा भी छोड़ा है।

घायल की बेटी ने बताया कि संध्या में मां घर पर थी। एकाएक काले वर्दी में लोग उसके घर पहुंचे और मां को पकड़ कर घर से बाहर निकाला और गोली मार कर पूरब की ओर कोरांबे की ओर निकल गए। महिला एक घंटे तक घर के बाहर तड़पती रही। एंबुलेंस नहीं आने के बाद लोग घायल को खाट में लादकर आधा किमी दूर आये तो एंबुलेंस पहुंची। महिला को बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग रेफर किया गया है। लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। थाना प्रभारी निरंजन कुमार मिश्रा दलबल के साथ घटनास्थल की ओर कूच कर गए हैं। संध्या में एसडीपीओ बचनदेव कुजूर इस इलाके में छापामारी अभियान चलाया था। पुलिस के जाने के बाद माओवादी आ धमके।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें