पूजा अर्चना:काली पूजा में शामिल हुईं विधायक, ग्रामीणों की मांगों को जल्द पूरा करने का दिया आश्वासन

कोडरमाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ग्रामीणों की समस्याें को सुनतीं विधायक। - Dainik Bhaskar
ग्रामीणों की समस्याें को सुनतीं विधायक।
  • जगह- जगह पूजा की, क्षेत्र के लिए खुशहाली मांगी

विधायक डाॅ. नीरा यादव ने शुक्रवार को मरकच्चो प्रखंड के दसारो खुर्द पंचायत के कुशाहना ग्राम में काली पूजा में शामिल हुई। मौके पर विधायक ने विधि विधान से पूजा अर्चना की और माता रानी से आशीर्वाद लेते हुए क्षेत्र की खुशहाली की कामना की। मौके पर उन्होंने कुशाहना में जनहित कार्य का लोगों से जायजा लिया। वहीं ग्रामीणों द्वारा कई आवश्यक मांग रखी गई, जिसपर विधायक ने उसे पूरा करने का आश्वासन दिया।

विधायक का तेतरोन चौक सहित अन्य स्थानों पर कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों ने स्वागत किया। विधायक ने चोपनाडीह पंचायत के झलकडीह दुर्गा मंदिर में भी पूजा अर्चना की। विधायक यादव ने बांसडीह पहुंचकर शिवराम यादव द्वारा आयोजित भंडारा में शामिल हुईं।

हीरोडीह में गोवर्धन पूजा में भी शामिल हुई। मौके पर संजीव यादव, सुरेंद्र यादव, लक्ष्मण यादव, अरुण यादव, बंशी रजक, शिवशंकर यादव, सहदेव यादव,चेतलाल यादव, बिरेन्द्र यादव,फुलांगी यादव, राजकुमार यादव, सुनील यादव, अर्जुन यादव, लक्ष्मण रजक सहित अन्य मौजूद थे।

गोवर्धन पूजा से समृद्धि, गोवंशों की खुशहाली

झुमरीतिलैया | गोवर्धन पूजा सेवा संघ की ओर से शुक्रवार को मडुआटांड स्थित गोवर्धन मैदान में गोवर्धन पूजा का आयोजन किया गया। मौके पर गौ पूजन ,गोवर्धन पहाड़ पूजन एवं श्री कृष्ण भगवान की पूजा भक्तिभाव के साथ की गई। मौके पर श्रद्धालुओं ने पूजा अर्चना कर मन्नते मांगी।

पुजारी बंधन यादव ने विधि विधान के साथ पूजा अर्चना संपन्न कराया। वहीं समिति के संरक्षक संतोष यादव ने बताया कि इस बार संघ के द्वारा गोवर्धन पूजा का 26वां वर्ष मनाया गया। संघ के अध्यक्ष महावीर यादव ने बताया कि गोवर्धन पूजा से घर में समृद्धि, गौवंशों की खुशहाली आती है।

यह पूजा नए अनाज के घर में आने को लेकर की जाती है। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में सुभाष यादव व भोजपुरी कलाकार छोटू छलिया एवं कार्यक्रम के उद्घाटनकर्ता के रूप में विधायक डॉ नीरा यादव, बरकट्ठा विधायक अमित कुमार यादव, बरही विधायक उमाशंकर अकेला यादव, बरही के पूर्व विधायक मनोज कुमार यादव, बरकट्ठा के पूर्व विधायक जानकी प्रसाद यादव मौजूद थे। मौके पर मनोज यादव, कोषाध्यक्ष हरेंद्र यादव के अलावे संघ के सदस्य रोहित यादव, सौरव यादव , लक्ष्मण यादव, विक्की यादव, सोनू यादव मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...