पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सत्यजीत जायसवाल उर्फ छोटू गिरफ्तार:मोबाइल रिचार्ज सेंटर के संचालक गिरफ्तार... 6 रेल ई-टिकट बरामद

कोडरमाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार युवक। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार युवक।

आरपीएफ ने रेलवे ई-टिकट की कालाबाजारी के आरोप में भादोडीह स्थित जायसवाल मोबाइल रिचार्ज सेंटर में छापेमारी कर संचालक सत्यजीत जायसवाल उर्फ छोटू को गिरफ्तार किया है। युवक के पास से पर्सनल यूजर आईडी का इस्तेमाल कर पूर्व की यात्रा के लिए काटे गए 6 पीस ई-टिकट बरामद किया गया, जिसकी कीमत 10 हजार 711 रुपए है।

इस सबंध में जानकारी देते हुए आरपीएफ प्रभारी जवाहर लाल ने बताया की बार-बार रेलवे विभाग को यह सूचना मिल रही थी कि जायसवाल मोबाइल रिचार्ज सेंटर के संचालक द्वारा पर्सनल यूजर आईडी का इस्तेमाल कर अधिक दामों में रेलवे यात्रियों को ई टिकट उपलब्ध कराया जाता है पुलिस टॉप। जिसकी शिकायत पर स्थानीय थाने की सहयोग से छापेमारी की गई।

छापेमारी के दौरान पर्सनल आईडी यूजर से काटे गए ई टिकट की बरामदगी की गई। उन्होंने बताया कि इसके पूर्व भी रिचार्ज सेंटर में छापेमारी की गई थी। जिसमें 12 पीस ई टिकट बरामदगी के मामले में संचालक को जेल भेजा जा चुका है।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में आरपीएफ पोस्ट में कांड संख्या 18/21के तहत 143 रेलवे अधिनियम लगाते हुए पकड़े गए मोबाइल रिचार्ज सेंटर के दुकानदार को जेल भेज दिया गया। मौके पर उप निरीक्षक अंकुर कुमार , रोहित प्रताप सिंह, एएसआई विनोद कुमार, आरक्षी तारकेश्वर कुमार , सुनील कुमार यादव के अलावा आरपीएफ के पुलिस जवान मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...